fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : दो अलग-अलग घटनाओं में दो ने दी जान, रिजल्ट कम आने पर छात्रा ने की खुदकुशी, विवाहिता ने लगाई फांसी

चंदौली। जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में विवाहिता व छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटनाओं की छानबीन में जुटी रही।

चकिया नगर पंचायत स्थित वार्ड नंबर 5 मां काली नगर निवासिनी हाई स्कूल की छात्रा हिना सोनकर (17 वर्ष) ने पंखे के सहारे गले में फांसी का फंदा लगाकर सोमवार की शाम अपनी जान दे दी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गयी। शामू सोनकर की पुत्री हिना सोनकर सीबीएसई बोर्ड में दसवीं कक्षा की छात्रा थी। सीबीएसई बोर्ड का रिजल्ट घोषित होने पर कम अंक आने पर छात्रा हिना डिप्रेशन में हो गई और वह घर के कमरे में पंखा के सहारे फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं चकिया कोतवाली अंतर्गत नेवाजगंज निवासिनी निवासिनी प्रतिमा पाण्डेय (23 वर्ष) ने पंखे के हुक के सहारे गले में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। नेवाजगंज गांव निवासी इंद्रजीत पांडेय के पुत्र पवन पांडेय की शादी प्रतिमा के साथ 4 वर्ष पूर्व बिहार के रोहतास जिले में हुई थी। जिससे ढाई वर्ष की पुत्री और एक का पुत्र है। पवन पांडेय के पिता इंद्रजीत पांडेय मुंबई में रहते हैं और पवन पांडेय मिर्जापुर जनपद के नरायनपुर में किसी वाहन के एजेंसी पर कार्य करते हैं। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!