fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

Chandauli news: पूर्व ब्लाक प्रमुख पति के खिलाफ मुकदमा, उपेंद्र गुड्डू बोले फंसाने की साजिश, ब्लाक प्रमुख और पूर्व प्रमुख पति आमने-सामने

चंदौली। चहनियां की पूर्व ब्लाक प्रमुख ममता सिंह के पति उपेंद्र सिंह गुड्डू के खिलाफ मथेला गांव के बीडीसी संजय चौरसिया में बलुआ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि चार जुलाई को होने वाली बैठक में भाग नहीं लेने के लिए उपेंद्र सिंह ने दबाव बनाया और अंजाम भुगतने की धमकी दी। वहीं पूर्व प्रमुख पति ने आरोपों को निराधार बताते हुए मामले की जांच की बात कही है। साथ ही आरोप लगाया कि कि वर्तमान प्रमुख अरुण जायसवाल ने एक दर्जन क्षेत्र पंचायत सदस्यों को बैठक में आकर उनके प्रस्ताव पर सहमति देने की धमकी दी है। लेकिन पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही। वहीं कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज क्षेत्र पंचायत की बैठक कराई जाएगी।

चहनियां की राजनीति गरमाई, प्रमुख और पूर्व प्रमुख पति आमने-सामने
चहनियां ब्लाक में अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने के बाद से जो तनातनी शुरू हुई अब तक जारी है। वर्तमान प्रमुख अरुण जायसवाल ने किसी तरह अपनी कुर्सी तो बचा ली लेकिन उन्हें क्षेत्र पंचायत सदस्यों का पुरजोर समर्थन नहीं मिल पा रहा। चांर जुलाई को होने वाली क्षेत्र पंचायत की अहम बैठक से पहले राजनीतिक उठापठक शुरू हो गई। मथेला के बीडीसी संजय चौरसिया ने उपेंद्र सिंह गुड्डू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया कि उपेंद्र सिंह ने बैठक में भाग नहीं लेने के लिए दबाव बनाया और धमकी दी। वहीं उपेंद्र सिंह का कहना है कि उन्हें फंसाया जा रहा है। उनकी सीडीआर निकलवा कर देख ली जाए उन्होंने न तो बीडीसी से फोन पर बात की ना ही उसके घर गए। जबकि उल्टा वर्तमान प्रमुख और उनके लोग क्षेत्र पंचायत सदस्यों पर बैठक में भाग लेने और उनके प्रस्ताव पर समर्थन देने का दबाव बना रहे हैं ताकि सरकारी धन की लूट खसोट की जा सके। कहा एक दर्जन सदस्यों ने प्रमुख और उनके गुर्गों के खिलाफ एफआईआर लिखाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया लेकिन एफआईआर नहीं लिखी गई।

Back to top button
error: Content is protected !!