fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli News : लोकसभा चुनाव में अपराधियों पर कसा शिकंजा, धानापुर पुलिस ने दो इनामिया गैंगस्टर को पकड़ा, बने थे चुनौती

इनामिया गैंगस्टर गिरफ्तार, 25-25 हजार का इनाम था घोषित
  • दोनों ने लूट की घटना को दिया था अंजाम, चालक को मारपीट कर लूटे थे पैसे और आटो खेत के रास्ते छिपकर अपने घर से सामान लाने जा रहे थे दोनों शातिर अपराधी पुलिस ने घेरेबंदी कर धर-दबोचा, गैंगस्टर एक्ट में वांछित थे दोनों 
  • दोनों ने लूट की घटना को दिया था अंजाम, चालक को मारपीट कर लूटे थे पैसे और आटो
  • खेत के रास्ते छिपकर अपने घर से सामान लाने जा रहे थे दोनों शातिर अपराधी
  • पुलिस ने घेरेबंदी कर धर-दबोचा, गैंगस्टर एक्ट में वांछित थे दोनों   

 

चंदौली। लोकसभा चुनाव में अपराधियों पर शिकंजा कसने लगा है। पुलिस ने जीयनपुर पंचायत भवन के पास से 25000-25000 के दो इनामिया गैंगस्टर को गिरफ्तार किया। उन्हें थाने लाकर पूछताछ करने के साथ ही विधिक कार्रवाई में जुटी रही। शातिर अपराधियों ने पिछले दिनों लूट समेत गंभीर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया था। उनके खिलाफ पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं।

 

धानापुर एसओ प्रशांत कुमार को मुखबिर से सूचना मिली कि गैंगस्टर एक्ट में वांछित इनामिया शातिर अपराधी जीयनपुर निवासी जय प्रकाश पुत्र श्यामनारायन और शेरू उर्फ पुष्पेन्द्र पुत्र जयप्रकाश लुक-छिपकर खेत के रास्ते अपने घर कुछ सामान लेने आने वाले हैं। इस पर पुलिस एक्टिव हो गई। पुलिस ने जीयनपुर पंचायत भवन के पास पहुंचकर घेराबंदी कर ली। कुछ देर बाद सामने से आ रहे दो व्यक्तियों को पहचान करते हुए रोकने का प्रयास किया गया। इस पर दोनों पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें दौड़ाकर धर-दबोचा। जयप्रकाश ने शेरू के साथ मिलकर 2021 में लूट की घटना को अंजाम दिया था। सकलडीहा क्षेत्र स्थित अलीनगर तिराहा पर एक टेम्पो को कमालपुर जाने के लिए किराए पर लिया और धानापुर थाना क्षेत्र के ग्राम भदाहूं के पास पेशाब करने के बहाने उतर कर आटो ड्राईवर को मार पीटकर उससे 3000 रुपये नकदी छीन लिए और आटो लूटकर भाग गए थे। पुलिस मुकदमा दर्ज कर दोनों की तलाश कर रही थी। उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए दोनों पर इनाम भी घोषित किया गया था। अभियुक्तगण के खिलाफ सकलडीहा और धानापुर थाना में पहले से पांच मुकदमे दर्ज हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!