fbpx
चंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: महकमे में व्याप्त भ्रष्टाचार पर चंदौली एसपी का बड़ा प्रहार, पुलिस लाइन में बुलाए गए थानों के कारखास और प्रभारियों के करीबी

चंदौली एसपी आदित्य लांग्हे तेज-तर्रार आईपीएस और वाराणसी एसएसपी रहे प्रभाकर चौधरी के नक्शे कदम पर चलते  नजर आ रहे हैं। थानों पर लंबे समय से मलाई काट रहे आरक्षियों को विशेष प्रशिक्षण के लिए पुलिस लाइन में बुला लिया गया है। महिला थाना समेत सभी 16 थानों से लगभग 32 कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल विशेष प्रशिक्षण के लिए बुलाए गए हैं।
  • महकमे में व्याप्त भ्रष्टाचार पर चंदौली एसपी का बड़ा प्रहार
  • पुलिस लाइन में बुलाए गए थानों के कारखास और प्रभारियों के करीबी
  • 16 थानों से लगभग 32 कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल विशेष प्रशिक्षण के लिए बुलाए गए

चंदौली। अब ये हुई न कुछ बात…। महकमे में व्याप्त भ्रष्टाचार पर नए एसपी आदित्य लांग्हे ने बड़ा प्रहार करते हुए थानों पर लंबे समय से मलाई काट रहे कारखास और प्रभारियों के करीबी आरक्षी और मुख्य आरक्षियों को लाइन में बुला लिया है। आनन-फानन में सभी को रिलीव भी कर दिया गया। पुलिस कप्तान के इस कदम से हड़कंप मचा हुआ है। लाइन में बुलाए गए पुलिसकर्मी वापस जाने को एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। हालांकि किसी की दाल गलती नजर नहीं आ रही। सूत्रों की माने तो विशेष प्रशिक्षण के नाम पर कुल 32 आरक्षियों को लाइन में बुलाया गया है।

चंदौली एसपी आदित्य लांग्हे तेज-तर्रार आईपीएस और वाराणसी एसएसपी रहे प्रभाकर चौधरी के नक्शे कदम पर चलते  नजर आ रहे हैं। थानों पर लंबे समय से मलाई काट रहे आरक्षियों को विशेष प्रशिक्षण के लिए पुलिस लाइन में बुला लिया गया है। महिला थाना समेत सभी 16 थानों से लगभग 32 कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल विशेष प्रशिक्षण के लिए बुलाए गए हैं। सख्त निर्देश के बाद सभी ने लाइन में आमद भी करा ली है। हालांकि इनमें कुछ चालक भी शामिल हैं, जिनके हटने से थानों का काम प्रभावित हुआ है। लेकिन अधिकांश वहीं आरक्षी बुलाए गए हैं, जिनको लेकर कुछ न कुछ शिकायत बाहर आती रहती थी। विशेष प्रशिक्षण के बाद इन्हें वापस मूल तैनाती स्थल पर भेजा जाएगा या तबादला होगा इसे लेकर चर्चा शुरू है।

Back to top button
error: Content is protected !!