fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : बीजेपी कार्यकर्ता की बहन की शादी में पीएम मोदी ने भेजा खास बधाई संदेश, शादी की खुशियों हुईं दोगुनी

चंदौली। जरा सोचिये आपके घर में किसी की शादी हो और आपके घर देश के प्रधानमंत्री का बधाई संदेश आ जाए। जाहिर है आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। कुछ ऐसा ही हुआ नगर पंचायत चकिया वार्ड नंबर 7 निवासी भाजपा सोशल मीडिया प्रभारी शुभम मोदनवाल के साथ। उनकी बहन की शादी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बधाई संदेश आया है। इससे परिवारवालों की खुशी का ठिकाना नहीं। शादी की खुशियां कई गुना बढ़ गई हैं।

 

परिवार ने बेटी की शादी के लिए प्रधानमंत्री को निमंत्रण भेजा था। मंगलवार की सुबह स्पीड पोस्ट से परिवार को प्रधानमंत्री का पत्र मिला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें शुभकामनाएं संदेश भेजा था। परिवार के लोगों का कहना है कि उनकी अपेक्षा थी कि प्रधानमंत्री जी विवाह में शामिल हों, पर उनका संदेश पाकर भी बहुत खुशी हुई।

 

शुभकामना संदेश में प्रधानमंत्री ने लिखा

श्री सुदामा प्रसाद मोदनवाल जी,

आयु. आंचल एवम चि. अभिषेक के विवाह का निमंत्रण प्रकार प्रसन्नता हुई। परिवार की खुशी में शामिल होने का न्योता देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। कामना करता हूं कि नव–युगल जीवन की पगडंडी पर तालमेल से आगे बढ़े। जीवन के उतार-चढ़ाव के सहयात्री और सुख-दु:ख के सहभागी बने और सुखमय गृहस्थ जीवन व्यतीत करें।

स्नेह और आशीर्वाद सहित

आपका

नरेंद्र मोदी

नव विवाहिता ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का मेरे विवाह के लिए शुभकामना संदेश आना मेरे विवाह का एक अनमोल उपहार है। मोदी जी इसी तरह देश का प्रतिनिधित्व करते हुए देश को नई ऊंचाइयों तक ले जाएं, मेरी यही कामना है। वहीं भाजपा कार्यकर्ता शुभम मोदनवाल ने भी प्रधानमंत्री के पत्र को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Back to top button
error: Content is protected !!