fbpx
चंदौलीपंचायत चुनाव

Chandauli News : चंदौली की 30 ग्राम पंचायतों में बीडीसी व पंचायत सदस्य पद पर उपचुनाव, डीएम ने जारी की अधिसूचना, इस दिन होगा मतदान

चंदौली। जिले की 30 ग्राम पंचायतों में रिक्त पड़े क्षेत्र पंचायत सदस्य और ग्राम पंचायत सदस्य पदों के लिए उपचुनाव होगा। इसके लिए जिला निर्वाचन अधिकारी निखिल टी फुंडे ने तिथियां घोषित कर दी हैं। इसके अनुसार नामांकन 22 अगस्त तक, छह सितंबर को मतदान तथा आठ सितंबर को मतगणना होगी। उपचुनाव के लिए सभी नौ ब्लाकों में आरओ और एआरओ की नियुक्ति कर दी गई है।

क्षेत्र पंचायत व ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए 22 अगस्त तक ब्लाक मुख्यालय पर सुबह 10 से शाम 4 बजे तक प्रत्याशियों का नामांकन होगा। 23 को नामांकन पत्रों की जांच और 24 अगस्त को नामांकन वापसी और चुनाव चिन्ह आवंटन होगा। छह सितंबर को मतदान तथा आठ सितंबर को मतगणना होगी।

इन गांवों में रिक्त हैं पद

सदर ब्लाक के धनेजा, नियामताबाद के नरैना तथा बरहनी में क्षेत्र पंचायत सदस्य का पद रिक्त है। इसके अलावा नियामताबाद के बहादुरपुर, दुलहीपुर, सरौली, नियामताबाद, मुहम्मदपुर, सैदपुरा, चकिया के बियासड़, अमरा उत्तरी, कुर्थिया, भलुआ बिलौडी, चहनिया के अगस्तीपुर, नौगढ़ के अमृतपुर, गोलाबाद, मटवरिया, बसौली, बोझ, शमशेरपुर, ठइवा, बरहनी ब्लाक के डिग्घी, बेलवानी, सकलडीहा कस्बा और सदर ब्लाक में जसुरी, पूरवा मैढ़ी में पंचायत सदस्य का पद रिक्त है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!