fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli khabar: पक्के मकान में लगी भीषण आग, घर गृहस्थी का पूरा सामान जलकर राख, नहीं काम आई इमरजेंसी सेवा, मुआवजे की मांग

फायर ब्रिगेड सेवा को बार-बार फोन करने के बावजूद आग बुझाने के लिए कोई नहीं आया। इसके बाद ग्रामीणों ने खुद ही अथक परिश्रम के बाद मौके पर मौजूद संसाधनों से आग पर काबू पाया। पीड़ित किसान ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है। फायर ब्रिगेड के रवैये से भी खासी नाराजगी है।
  • बरहुआ में मंगलवार की सुबह बिजली के शार्ट सर्किट से सुशील कुमार मौर्य के पक्के मकान में आग लग गई
  • लाखों रुपये मूल्य के अनाज सहित घर गृहस्थी का सामान जलकर राख

चंदौली। चकिया विकास खंड के ग्राम सभा बरहुआ में मंगलवार की सुबह बिजली के शार्ट सर्किट से सुशील कुमार मौर्य के पक्के मकान में आग लग गई। अगलगी में लाखों रुपये मूल्य के अनाज सहित घर गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आज पर काबू पाया। आरोप है कि इमरजेंसी सेवा के नंबर पर बार-बार फोन करने के बावजूद फायर ब्रिगेड मौके पर नहीं आई।


भुक्तभोगी किसान ने बताया कि बिजली के तार में शार्ट सर्किट के कारण लगी आग से कमरे में रखा 30 बोरी सरसों, 22 बोरी गेहूं, 20 बोरी चावल, कपड़े रजाई, गद्दे सहित इनवर्टर बैट्री भी जल कर राख हो गई, जिससे परिवार दाने-दाने को मोहताज हो गया है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि फायर ब्रिगेड सेवा को बार-बार फोन करने के बावजूद आग बुझाने के लिए कोई नहीं आया। इसके बाद ग्रामीणों ने खुद ही अथक परिश्रम के बाद मौके पर मौजूद संसाधनों से आग पर काबू पाया। पीड़ित किसान ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है। फायर ब्रिगेड के रवैये से भी खासी नाराजगी है।

Back to top button
error: Content is protected !!