fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

chandauli news: रेप के आरोपी पिंटू बाबा तक क्यों नहीं पहुंच पा रही पुलिस, कोर्ट ने घोषित किया भगोड़ा, कहीं राजनीतिक पहुंच का तो नहीं मिल रहा लाभ

तरुण भार्गव

चंदौली। रेप के आरोपों से घिरे सपा नेता और कथित बाबा अमर देव गोंड उर्फ पिंटू बाबा अभी तक पुलिस की पहुंच से दूर है। वाराणसी की महिला ने बाबा पर रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है। अब तो न्यायालय से भी पिंटू बाबा पर शिकंजा कस गया है। कोर्ट ने पिंटू बाबा को भगोड़ा घोषित कर दिया है। उसके आश्रम पर कुर्की की नोटिस भी चस्पा कर दी गई है। सूत्रों की माने तो सत्ता पक्ष में भी पिंटू की अच्छी पहुंच है, जिसका उसे बेजां लाभ मिल रहा है।

चकिया के गांधीनगर निवासी पिंटू बाबा झाड़-फूंक, भूत प्रेत भगाने के नाम पर ओझाई का कार्य करता था। जिसकी बदौलत उसने कई लग्जरी वाहनों समेत काफी संपत्ति अर्जित कर ली। समाजवादी पार्टी से चकिया विधानसभा से टिकट के प्रमुख दावेदारों में भी शुमार था। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेताओं के साथ फोटो भी काफी वायरल हुई थी। राबट्सगंज जिले में भी पिंटू बाबा का आश्रम है। आरोप है कि वाराणसी निवासी युवती पिंटू बाबा के गांधीनगर आश्रम पर इलाज कराने आई थी। इलाज के नाम पर बाबा ने उसकेे साथ दुराचार किया, युवती ने चकिया कोतवाली में रेप का मामला दर्ज करवाया, जिसके बाद से ही पिंटू बाबा फरार है। पुलिस अभी तक उसे ढूंढ नहीं पाई है।

Back to top button
error: Content is protected !!