fbpx
ख़बरेंचंदौलीराज्य/जिला

चंदौलीः ट्रांसपोर्टरों ने इंडियन आयल कारपोरेशन के अधिकारी पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, खड़े कर दिए टैंकर, नहीं भरेंगे तेल

चंदौली। इंडियन आयल कारपोरेशन के अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए अलीनगर डिपो से जुड़े स्थानीय टैंकर संचालकों ने शनिवार को धरना दिया और टैंकर खड़े कर दिए। कहा जब तक समस्या का हल नहीं निकल जाता टैंकर से तेल की आपूर्ति नहीं करेंगे। अलीनगर थानाध्यक्ष के समझाने पर टैंकर संचालक उग्र आंदोलन नहीं करने पर सहमत तो हो गए लेकिन हड़ताल जारी रखने का निर्णय लिया।


टैंकर परिवहन यूनियन उपाध्यक्ष मोहम्मद यासीन उर्फ डब्बल ने इडियन आयल कारपोरेशन के अधिकारी पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि अधिकारी स्थानीय ट्रांसपोर्टरों के मुकाबले बाहर के ट्रांसपोर्टरों को अधिक महत्व देते हैं। यहां केे ट्रांसपोर्टरों को टेंडर नहीं दिया जाता है। अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त रहते हैं। इसकी शिकायत कई दफा की जा चुकी है। छह सूत्री मांगों को लेकर डेढ़ माह पूर्व एक पत्रक दिया गया था। लेकिन उसपर कोई विचार नहीं किया गया। सक्षम बात तक करने को तैयार नहीं हैं। ऐसे में टैंकर संचालकों ने धरना देने के साथ ही संचालन बंद करने का निर्णय लिया।

Back to top button
error: Content is protected !!