fbpx
चंदौलीप्रशासन एवं पुलिसराज्य/जिला

डीएम ने एसडीएम व तहसीलदार के कार्यक्षेत्र में किया बदलाव, सदर, मुगलसराय व सकलडीहा एसडीएम बदले, पीपी मीणा की जगह लेंगे ज्वाला प्रसाद

 

चंदौली। जिलाधिकारी संजीव सिंह ने एसडीएम व तहसीलदारों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। सदर, मुगलसराय व सकलडीहा एसडीएम बदले गए हैं। शासन के निर्देश पर डीएम ने यह निर्णय लिया है। साथ ही सभी को नई तैनाती वाले स्थलों पर कार्यभार ग्रहण करने का निर्देश दिया है।

डीएम ने सदर एसडीएम अविनाश कुमार को मुगलसराय, मुगलसराय एसडीएम मनोज पाठक को सकलडीहा व सकलडीहा एसडीएम अजय मिश्रा को सदर तहसील की कमान सौंपी है। वहीं मुगलसराय तहसील में उपजिलाधिकारी न्यायिक के पद पर तैनात रहे ज्वाला प्रसाद को चकिया एसडीएम बनाया है। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेमप्रकाश मीणा का स्थानांतरण कानपुर होने की वजह से चकिया एसडीएम का पद रिक्त हो गया था। ऐसे में जनहित के मद्देनजर डीएम ने ज्वाला प्रसाद को एसडीएम न्यायिक के कार्य से मुक्त करते हुए चकिया उपजिलाधिकारी के पद पर तैनाती की है।

बदले गए तहसीलदार
डीएम ने चकिया तहसीलदार आलोक कुमार का स्थानांतरण सदर, सदर तहसीलदार चिराग पांडेय का स्थानांतरण मुगलसराय, मुगलसराय तहसीलदार सतीश कुमार को सकलडीहा व सदर तहसील में तहसीलदार न्यायिक के पद पर तैनात रहे विकासधर का चकिया व सकलडीहा तहसीलदार वंदना मिश्रा का तबादला सदर तहसीलदार न्यायिक के पद कर किया है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button