Uncategorizedवाराणसी

Varanasi News: धर्मशाला के कमरे में फंदे से लटके मिले एक ही परिवार के 4 लोग, आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे सभी

वाराणसी। जनपद वाराणसी में गुरुवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 4 लोगों की लाशें फंदे पर लटकी मिली। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। बताया जा रहा है कि सभी आंध्र प्रदेश से काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने आए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाराणसी के कैलाश भवन की तीसरी मंजिल में एक ही परिवार के 4 लोगों ने सुसाइड की।

घटना की सूचना पर एसीपी दशाश्वमेध अवधेश पांडेय अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुंंचे। अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ कर रहे है। खुदकुशी करने वाले दक्षिण भारत के आंध्र प्रदेश के रहनेवाले बताए गए हैं। चर्चा है कि चोरों लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं।

वहीं इस संदर्भ में डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम ने बताया कि दशाश्वमेध क्षेत्र स्थित कैलाश भवन, जो आंध्र आश्रम का ही एक हिस्सा है, के दूसरे तल पर कमरा नंबर S6 में आंध्र प्रदेश से आए कोंडा बाबू (50) पुत्र राजेश (25), लावण्या (45) और जयराज (23) के साथ ठहरे थे। इनकी लाश गुरुवार को कमरे में लटकी हुई मिली है। तीन दिसंबर को यह सभी आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी स्थित मंडापेटा से आए थे। राजेश ने अपने आधार कार्ड पर इन सभी को रूम दिलवाया था। धर्मशाला के केयरटेकर सुंदर शास्त्री ने बताया कि 3 तारीख को इन लोगों ने एक कमरा लिया था, जिसके बाद यह लोग गुरुवार सुबह 11 बजे काशी से निकलने वाले थे।

धर्मशाला वालों की माने तो रात में ही इन सभी ने चेक आउट कर लिया था, लेकिन देर शाम तक इनका दरवाजा अंदर से बंद था। जब 5 बजे के करीब सफाईकर्मी पहुंचा और गेट खटखटाना के बाद भी नहीं खुला तो उसने खिड़की से अंदर झांका। अंदर का नजारा देखकर वह सन्न रह गया। सफाई कर्मी नीचे भागता हुआ आया। इसके बाद ही घटना के बारे में सभी को पता चला। फिलहाल पुलिस मौके पर है और फोरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वायड भी आ चुका है। पुलिस का कहना है कि यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतकों के परिवार से भी संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। मौके पर फोरेंसिक टीम और डाग स्क्वायड बुलाई गई। मामले की जांच की जा रही। वहीं पुलिस मृतकों के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश में लगी है। पुलिस के मुताबिक, फंदे पर लटकी लाशें देखकर सभी हैरान रह गए। लाशों को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

Back to top button
error: Content is protected !!