ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा व जाति विशेष पर विवादित टिप्पणी करने वाले शिक्षक की बढ़ी फजीहत, स्कूल पहुंचते ही ग्रामीणों ने किया घेराव

चंदौली। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा व जाति विशेष को लेकर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले शिक्षक की मुश्किलें बढ़ गई हैं। इसको लेकर विरोध बढ़ने लगा है। बुधवार को स्कूल पहुंचने पर ग्रामीणों ने घेराव किया। इस दौरान शिक्षक को नसीहत दे डाली। वहीं उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी। ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए शिक्षक बैकफुट पर नजर आए। उन्होंने सभी से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की बात कही।

 

शहाबगंज ब्लाक के कंपोजिट विद्यालय बरांव में कार्यरत शिक्षक कन्हैयालाल गुप्ता ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा और जाति विशेष को लेकर विवादित पोस्ट किया था। सोशल मीडिया में पोस्ट वायरल होते ही लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। इसको लेकर भाजपा नेताओं व अन्य ने एसपी से शिकायत की। वहीं बुधवार को शिक्षक जब स्कूल पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनका घेराव किया। इस दौरान उनका जमकर विरोध किया। उन्हें नसीहत दी कि एक शिक्षक होकर भी उन्होंने सोशल मीडिया में इस तरह का आपत्तिजनक पोस्ट शेयर क्यों किया। चेताया कि उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो सकता है। उनके पोस्ट की वजह से रामभक्तों व जाति विशेष के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। शिक्षक ने इसको लेकर सफाई देते हुए सार्वजनिक रूप से माफी मांगी।

Back to top button
error: Content is protected !!