fbpx
चंदौलीप्रशासन एवं पुलिसराज्य/जिला

Chandauli News : शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने फूंका उप जिलाधिकारी मनोज पाठक का पुतला 

चंदौली । जिला मुख्यालय के पास नगर पंचायत के इलाके में एक सार्वजनिक कुएं में कब्जे को लेकर शिवसेना नेता अजय पासवान काफी दिनों से चर्चा में है । वह जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन से इस कुएं पर हो रहे अवैध कब्जे का विरोध कर रहे हैं । लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस और तहसील के अधिकारियों का रवैया अतिक्रमण कार्यों के पक्ष में दिखाई दे रहा है । इसी बात से नाराज शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने आज उप जिलाधिकारी मनोज पाठक का पुतला फूंका है।

शिवसैनिक का आरोप है कि सदर उप जिलाधिकारी अतिक्रमणकारी के साथ मिले हुए हैं। उन्होंने सार्वजनिक कुएं को बचाने वाले लोगों के ऊपर ही उल्टा आरोप लगाते हुए कहा कि आप लोग झूठ बोल रहे हैं। वहां पर बाउंड्री वॉल, सीढी, नाली नहीं थी। केवल आप लोग झूठ बोलते हैं।

इस मामले पर आक्रोशित शिवसेना नेता अजय पासवान ने कहा कि हम समाजसेवियों को झूठ बोलते से क्या फायदा है, इस बात को पूरा नगर जानता है। 1979 ई से दुर्गा पूजा, काली पूजा, सरस्वती पूजा होता चला आ रहा है। इस कुएं के जगत के सहारे आज इन्हीं लोगों के सहयोग से अतिक्रमणकारियों कब्जा कर लिए इन अतिक्रमणकारियों के घर के ही लेखपाल संघ के अध्यक्ष भी हैं। इन्हीं लोगों के दबाव में हम लोगों को झूठ बनाया जा रहा है। इसको शिवसेना कतई नहीं बर्दाश्त करेगी। आने वाले दिनों में यह आंदोलन और भी बड़ा करने की तैयारी है।

Back to top button
error: Content is protected !!