fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

सोशल मीडिया पर उगल रहे जहर, पुलिस ले रही कायदे से खबर, चार घंटे थाने में बैठाए जाने के बाद पूर्व सभासद की अक्ल आई ठिकाने, मुगलसराय विधायक के खिलाफ भी टिप्पणी

मुगलसराय के पूर्व सभासद ने सपा प्रत्याशी और वर्ग विशेष की महिलाओं को लेकर सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी। सपाइयों ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया। पूर्व सभासद को जितेंद्र गुप्ता को पुलिस ने चार घंटे तक थाने में बैठाया और माफीनामा लिखने के बाद छोड़ा। पसीने से तरबतर पूर्व सभासद की अक्ल ठिकाने आ गई।
  • लोक सभा चुनाव के बाद सांप्रदायिक सद्भाव की धज्जियां उड़ाई जा रही
  • चार घंटे थाने में बैठाए जाने के बाद पूर्व सभासद की अक्ल आई ठिकाने
  • मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी

चंदौली। सोशल मीडिया से रूप से युवा पीढ़ी के हाथ ऐसा हथियार लगा है जिससे लोक सभा चुनाव के बाद सांप्रदायिक सद्भाव की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। लोक विशेषकर युवा पार्टियों और शीर्ष नेताओं के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी कर रहे हैं। हालांकि पुलिस ऐसे अराजकत्वों पर पैनी नजर बनाए हुए है। कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा चुकी है। हाल के दिनों में ऐसे ही कई मामले सामने आए हैं, जिसमे मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की गई है। मुगलसराय के पूर्व सभासद ने सपा प्रत्याशी और वर्ग विशेष की महिलाओं को लेकर सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी। सपाइयों ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया। पूर्व सभासद को जितेंद्र गुप्ता को पुलिस ने चार घंटे तक थाने में बैठाया और माफीनामा लिखने के बाद छोड़ा। पसीने से तरबतर पूर्व सभासद की अक्ल ठिकाने आ गई।

 

पूर्व सभासद ने लिखा माफीनामा, तब पलिस ने छोड़ा
मुगलसराय के पूर्व सभासद व भाजपा नेता जितेंद्र गुप्ता ने सोशल मीडिया पर सपा सांसद और वर्ग विशेष की महिलाओं को लेकर टिप्पणी की थी। सपाइयों ने कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पूर्व सभासद को हिरासत में ले लिया। चार घंटे थाने में बैठने के बाद पूर्व सभासद की अक्ल ठिकाने आ गई। माफीनामा लिखने के बाद उसे छोड़ दिया गया। मुगलसराय कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पूर्व सभासद को थाने में बैठाया गया था। माफीनामा लिखने और भविष्य में गलती नहीं दोहराने की शर्त पर छोड़ा गया। वहीं धीना पुलिस ने सीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले बाल अपचारी को पकड़कर बाल सुधार गृह भेज दिया।

 

विधायक प्रतिनिधि ने भी कोतवाली में की लिखित शिकायत
मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में विधायक प्रतिनिधि संजय कन्नौजिया ने कोतवाली में लिखित शिकायत की है। आरोप है कि पवन श्रीवास्तव नाम के किसी यूजर ने विधायक के खिलाफ कुछ लिखा। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस युवक के घर पहुंची तो उसने अपना नाम अमन बताया और यह भी बताया कि दो दिन पहले ही उसकी फेसबुक आईडी किसी ने हैक कर ली है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!