fbpx
चंदौलीनिकाय चुनाव

Nagar Nikay Election : चकिया नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए 13 व सभासद के लिए 76 ने की दावेदारी, अंतिम दिन उमड़े उम्मीदवार, रही गहमागहमी

तरुण भार्गव

चंदौली। नगर निकाय नामांकन की प्रक्रिया सोमवार को समाप्त हो गई। चकिया नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए 13 और सभासद के लिए 76 प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल कर अपनी दावेदारी पेश की। अंतिम दिन नामांकन स्थल पर प्रत्याशियों की भीड़ उमड़ी। इस दौरान गहमागहमी रही।

nomination

नगर निकाय चुनाव में नामांकन के आखिरी दिन सोमवार को तहसील सभागार में बनाए गए नामांकन स्थल पर प्रत्याशियों का हुजूम उमड़ पड़ा। अध्यक्ष सहित वार्ड सभासद के कई प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया है। सपा से टिकट न मिलने पर पूर्व चेयरमैन प्रतिनिधि रविप्रकाश चौबे ने निर्दल उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया। वहीं कांग्रेस से सत्यप्रकाश केसरी, भाजपा से गौरव श्रीवास्तव, बसपा से कैश खान और सपा से पूर्व चेयरमैन मीरा जायसवाल, आम आदमी पार्टी से अजय गुप्ता सहित कई निर्दलीय प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया। वार्ड सभासद पद के लिए कई प्रत्याशियों ने नामांकन किया। इस दौरान नामांकन स्थल पर गहमागहमी दिखी। ऐसे में प्रशासन भी अलर्ट मोड में नजर आया। प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश तिवारी के नेतृत्व में कई थानों की फोर्स के साथ पीएसी जवान नामांकन स्थल पर मुस्तैद रहे। प्रत्याशियों के साथ सिर्फ प्रस्तावकों को ही नामांकन स्थल के अंदर जाने की इजाजत दी गई। चार मई को नगर निकाय के लिए मतदान होगा।

nomination

Back to top button
error: Content is protected !!