fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : फर्जी तरीके से सीसी बनवाकर निकाल ली रकम, व्यापारी के बेटे को फंसाया, नोटिस मिली तो भुक्तभोगी को हुई जानकारी, एसपी को प्रार्थनापत्र देकर न्याय की लगाई गुहार

चंदौली। गुड़ व्यापारी के बेटे के नाम पर बैंक आफ बड़ौदा से फर्जी तरीके से सीसी बनवाकर सारे पैसे निकाल लिए। बकाया की अदायगी के लिए जब बैंक से नोटिस पहुंची तो भुक्तभोगी को इसकी जानकारी हुई। भुक्तभोगी के पिता ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

 

पीडीडीयू नगर के वेस्टर्न बाजार निवासी दिलीप कुमार ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वह गड़ का व्यापारी है। उसकी दुकान पर अलीनगर निवासी महेश प्रसाद आते जाते थे। कुछ दिन बाद दिलीप का पुत्र आकाश कुमार दुकान पर बैठने लगा। बताया कि महेश प्रसाद, पटेल नगर निवासी मनीष गुप्ता, आनंद नगर काली महाल निवासी निरंजन कुमार, गोधना के जावेद, सैयदराजा के औरैया के अजय सिंह का गिरोह है। सभी ने अपनी बातों में फंसाकर फर्जी तरीके से आकाश इंटरप्राइजेज के नाम से बैंक आफ बड़ौदा से पांच लाख रुपये का सीसी बनवा लिया। इसके बाद प्रार्थी के पुत्र से सादे चेकों पर दस्तखत करवाकर सारा पैसा निकाल लिया। बताया कि प्रार्थी को बैंक आफ बड़ौदा भूपौली ब्रांच से नोटिस मिली तो इसके बारे में जानकारी हुई। आरोप लगाया कि उनके पुत्र के साथ धोखाधड़ी की गई है। उन्होंने एसपी से मामले में उचित कार्रवाई करने की गुहार लगाई।

 

Back to top button
error: Content is protected !!