fbpx
चंदौलीचुनाव 2024

Loksabha Election 2024 : पहले चरण का मतदान कराने को जिले से फोर्स रवाना, आरक्षी, मुख्य आरक्षी व एसआई गए

चंदौली, लोकसभा चुनाव, पुलिस टीम रवाना
  • अधिकारियों ने रवानगी से पहले पुलिस में किया ब्रीफ चुनाव ड्यूटी के दौरान अलर्ट रहने का दिया निर्देश पहले चरण में पीलीभीत में होना है लोकसभा मतदान
  • अधिकारियों ने रवानगी से पहले पुलिस में किया ब्रीफ
  • चुनाव ड्यूटी के दौरान अलर्ट रहने का दिया निर्देश
  • पहले चरण में पीलीभीत में होना है लोकसभा मतदान

 

चंदौली। लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान कराने के लिए जिले से फोर्स रवाना हुई। रवानगी से पहले पुलिस लाइन में अधिकारियों ने पुलिसकर्मियों को ब्रीफ किया। इस दौरान चुनाव ड्यूटी के दौरान पूरी मुस्तैदी बरतने के निर्देश दिए। पहले चरण में पीलीभीत समेत अन्य जिलों में चुनाव होने हैं। जिले से रोडवेज बसों में सवार होकर सिपाही-दारोगा रवाना हो गया।

जिले से 257 कांस्टेबल, 19 सब इंस्पेक्टर और 238 मुख्य आरक्षी पीलीभीत भेजे गए हैं। पुलिस टीम को 6 टोलियों में बांटा गया है। पुलिसकर्मियों को बताया गया कि हमेशा अपने टोली कमांडर से संपर्क में रहें। रात में पुलिस टीम के ठहरने के लिए रास्ते में बाराबंकी जनपद में सुल्तानपुर लखनऊ रोड पर हैदरगढ़ कस्बे में अंचल इंटर कॉलेज में की गई है। अधिकारियों ने कहा कि रात्रि विश्राम और ड्यूटी के दौरान अपने असलहे की सुरक्षा सही तरीके से करें। इसमें तनिक भी सुस्ती नहीं होनी चाहिए, वरना संबंधित की जवाबदेही होगी। पुलिसकर्मियों को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने का भी सुझाव दिया गया। चंदौली से रवाना सशस्त्र पुलिस बल पांच चरणों का चुनाव कराने के बाद वापस लौटेगा। जिले में अंतिम चरण में एक जून को मतदान होना है। उससे पहले ही पुलिस टीम वापस लौट आएगी। ताकि जिले में लोकसभा चुनाव को सकुशल और शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराया जा सके।

Back to top button
error: Content is protected !!