ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद 8 लाख राम भक्तों का करेगी सम्मान, राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया का ऐलान

चंदौली। जिले के लक्ष्मणगढ़ गांव के गुरुवार को लच्छू ब्रह्म बाबा मंदिर प्रांगण में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए कारसेवकों को निमंत्रण देने पहुंचे थे। उन्होंने राम मंदिर आंदोलन में अग्रणी भूमिका निभाने वाले कारसेवकों का आह्वान किया कि 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा में जरूर पहुंचे। बताया कि देश के कोने-कोने से लगभग 8 लाख राम भक्तों का सम्मान किया जाएगा।

 

तोगड़िया देश भर के कारसेवकों को आमंत्रण देने के लिए प्रवास कर रहे हैं। इसी सिलसिले में चंदौली पहुंचे। उन्होंन राम मंदिर आंदोलन में भूमिका निभाने वाले जिले के कारसेवकों से आह्वान किया कि आप लोग अयोध्या आएं। कार सेवकों का तिलक करके हम खुद स्वागत करेंगे। कहा कि यह समय हिंदुओं के लिए सुखद कालखंड है। लगभग 500 वर्षों से भगवान राम को अपने घर में स्थापित करने के लिए कई आंदोलन किए गए, जिसका परिणाम है कि 22 जनवरी को भगवान राम के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा की जा रही है। कहा कि पूरे देश के हिंदुओं से सवा रुपए चंदा लिया गया था, जिससे 32 सालों तक राजस्थान के पत्थरों को तरासते का काम किया गया। उन्हीं 3000 करोड रुपए से मंदिर तैयार हो रही है। हिंदुओं को एकजुट रहने व भगवान के प्रति आस्था रखने के लिए उन्होंने सबसे आह्वान किया कि अपने गांव- मुहल्लों के मंदिरों में प्रत्येक मंगलवार एवं शनिवार सुंदरकांड तथा हनुमान चालीसा का पाठ करें।

Back to top button
error: Content is protected !!