fbpx
वाराणसी

वाराणसी : दो दिन पहले रोहनिया में मिले शव की हुई पहचान, गला रेत कर की गई थी हत्या, नहर किनारे मिला था शव

वाराणसी। रोहनिया क्षेत्र के खुलासपुर नहर के पास सोमवार सुबह मिले युवक के शव की शिनाख्त बुधवार को हुई। मृतक की पहचान भरथरा गांव निवासी पावर लूम मैकेनिक सुनील मौर्य के रुप में हुई है। मृतक के पिता ने उसकी पहचान की है। सुनील का शव नहर किनारे मिला था, और उसकी गला रेत कर हत्या की गई थी। शिनाख्त होने के बाद पुलिस पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई है।

बता दें, रोहनिया थाना क्षेत्र के खुलासपुर गांव में नहर के पास सोमवार सुबह एक युवक का लहुलुहान शव मिला था। गला सूचना पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त नहीं करा सकी थी। युवक की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया के साथ ही क्षेत्र में जगह-जगह पोस्टर चस्पा किए गए थे।

बुधवार दोपहर बाद युवक के पिता नंदू मौर्य ने रोहनिया थाने में संपर्क कर पुलिस को बताया कि मृतक उनका बेटा है। नंदू मौर्य ने बताया कि सुनील रविवार को घर से पैदल ही निकला था। वह पावर लूम मशीन बनाने बाहर जाता था। इसलिए दो-तीन दिन बाद ही वापस घर लौट कर आता था।

दो दिन बाद भी वापस न आने पर उसकी खोजबीन शुरू की गई और तब जाकर पता लगा कि सुनील की हत्या हो गई है। हत्या क्यों की गई और शव खुलासपुर गांव में किसने फेंका, इस संबंध में पुलिस की जांच जारी है।

Back to top button
error: Content is protected !!