fbpx
चंदौलीप्रशासन एवं पुलिसराज्य/जिला

Chandauli News : DM साहब का नाम बताकर बना रहे भौकाल, जागरुकता के नाम पर हो रही नौटंकी, अम्बेसडर कार पर लिखकर चल रहे UP सरकार

चंदौली। मुगलसराय क्षेत्र में शुक्रवार की शाम चार पर्वतारोहियों ने एआरटीओ व ट्रैफिक इंस्पेक्टर का सहारा लेकर लोगों को जागरूक कर रहे थे। इतने में स्थानीय लोगों के सवाल पर पर्वतारोहियों का दल वहां से भाग निकला। जबकि चार पर्वतारोही बनकर घूम रहा दल जिस गाड़ी से आकर पुलिस और ARTO की चेकिंग कर रहे थें उसी की गाड़ी के पेपर अपडेट नहीं थे, कई पेपर फेल हो गए थे।

पर्वतारोहियों का दल ने बताया कि जिला अधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे से सबसे पहले उनकी मुलाकात हुई थी। बुधवार को अंबेसडर कार से चकिया पहुंचे थे। यात्रा के दौरान टीम सरकार की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, सड़क सुरक्षा, कन्या सुमंगला योजना और ऊर्जा का इस्तेमाल करने पर्यावरण संरक्षण सहित तमाम योजनाओं के सापेक्ष लोगों को जागरुक करने का काम कर रहे थे।

स्थानीय लोगों ने कहा कि जिस एंबेसडर गाड़ी से चार पर्वतारोही आए हैं उनकी भी गाड़ी चेक की जाए‌। इतना सुनते ही चारों व्यक्ति घबरा गए। स्थानीय लोगों ने एप के माध्यम से अंबेडकर गाड़ी चेक की तो सभी कागज फेल थे। साथ ही लोगों ने पूछा कि प्राइवेट गाड़ी पर उत्तर प्रदेश सरकार नहीं लिखा रहना चाहिए। पहले आप लोग जागरुक हो जाइये फिर उसके बाद लोगों को जागरुक करिए। इतना सुनते ही पर्वतारोहियों का दल अंबेडकर गाड़ी लेकर चकिया तिराहे से भाग गए।

इसके बाद लोगों ने कहा कि ऐसे फर्जी लोगों से अधिकारियों को सावधान रहना चाहिए। ऐसे लोगों के ऊपर पुलिस अधीक्षक को ध्यान देना चाहिये। नहीं तो ऐसे लोग जागरूकता के नाम पर लोगों को बेवकूफ बना सकते हैं और अफसरों के नाम को बदनाम कर सकते हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!