fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : चंदौली में खनन माफियाओं पर कसा शिकंजा, 24 ट्रकों का चालान, 15 लाख रुपये राजस्व वसूलेंगे, पुलिस को देख भागने में गिरकर चोटिल हुआ युवक  

चंदौली। जिले में अवैध रूप से बालू का भंडारण व कारोबार करने वालों पर प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है। खनन विभाग, पुलिस व राजस्व की टीम ने सैयदराजा के जमानिया तिराहे के पास छापेमारी की। इस दौरान 24 ट्रकों का चालान किया गया। पुलिस को देखकर भागते समय गिरकर अवैध बालू के कारोबार से जुड़ा युवक घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

दरअसल, यूपी-बिहार की सीमा पर अवैध रूप से बालू लाकर भंडारण किया जाता है। यहां से बालू का अवैध कारोबार चलता है। यहां से ट्रक वाले बालू लादकर जनपद व प्रदेश के अन्य हिस्सों में लेकर जाते हैं। इसकी सूचना मिलने के बाद खनन विभाग की टीम सक्रिय हो गई। खनन अधिकारी ने बताया कि डीएम के निर्देश पर अवैध बालू कारोबार और परिवहन रोकने के उद्देश्य से छापेमारी की गई। इस दौरान 24 ट्रकों का आनलाइन चालान किया गया। इससे 15 लाख रुपये राजस्व की प्राप्ति होगी। सीओ सदर राजेश कुमार राय के अनुसार संयुक्त छापेमारी में 24 ट्रकों का चालान किया गया। इस दौरान भागने के चक्कर में एक युवक गिरकर चोटिल हो गया। जिला अस्पताल में उसका इलाज कराया गया।

Back to top button
error: Content is protected !!