fbpx
वाराणसी

वाराणसी में तैनात दारोगा पर शारीरिक शोषण का आरोप, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार, जांच जारी

वाराणसी : वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस में तैनात दारोगा पर शारीरिक शोषण का आरोप लगा है। एक युवती ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। युवती ने दारोगा पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। साथ ही युवती ने आइजीआरएस पोर्टल पर न्याय की गुहार लगाई है। आरोपी दारोगा प्रकाश सिंह सिगरा थाना क्षेत्र के नगर निगम चौकी इंचार्ज के पद पर तैनात है।

वही मामला प्रकाश में आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। एडिशनल कमिश्नर संतोष सिंह ने डीसीपी काशी जोन को मामले में जांच के निर्देश दिए हैं। एडिशनल कमिश्नर संतोष सिंह ने कहा है कि मामले में दोषी पाए जाने पर की जाएगी कार्रवाई। वाराणसी के लक्सा थाना क्षेत्र का मामला है।

2019 में मुलाकात हुई थी दोनों की मुलाकात

युवती का आरोप है कि दारोगा से उसकी 2019 में मुलाकात हुई थी। फिर धीरे-धीरे मुलाकात दोस्ती में बदल गई। इसी बीच दारोगा ने युवती से शादी करने का झांसा देकर कई बार अलग-अलग जगहों पर बुलाकर संबंध बनाए। दो साल बाद 2022 में जब युवती ने दारोगा से शादी करने का दबाव बनाया, तो मारपीट करने के साथ जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी।

मां के साथ भी मारपीट का युवती ने लगाया आरोप

युवती ने आला अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई तो दारोगा की ओर से उसकी मां के साथ भी मारपीट की गई। वहीं मोबाइल पर फोनकर भी डराया धमकाया गया। इससे पीड़िता का परिवार डरा सहमा हुआ है। पीड़िता के प्रार्थना पत्र पर आला अधिकारियों ने लक्सा थाना प्रभारी को मामले की जांच करने का आदेश दिया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है।

Back to top button
error: Content is protected !!