क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौलीः शराबियों का उत्पात, सीसीटीवी कैमरा तोड़ा, सेल्समैन से छीने 20 हजार

चंदौली। शराबियों ने नौगढ़ क्षेत्र के मझगावां गांव स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर मंगलवार की रात जमकर उत्पात मचाया। आरोप है कि शराब पीने के बाद खूब हंगामा किया और सेल्समैन को धमकाकर बीस हजार रुपये छीन लिए। विरोध करने पर दुकान में लगी लोहे की जाली व सीसी टीवी कैमरा तथा बाहर खड़ी मोटरसाइकिल भी तोड़ डाली। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
अंग्रेजी शराब की दुकान से सेल्समैन विनोद कुमार ने पुलिस चौकी मझगावां पर घटना की लिखित तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि बीती रात करीब 9 बजे विशेषरपुर गांव के कुछ लोग दुकान पर पहुंचे और गाली-गलौच करने के साथ काउंटर में रखे लगभग 20 हजार रुपये ले लिए। विरोध करने पर सीसी टीवी कैमरा व लोहे की जाली के साथ मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त कर दिया। सूचना डायल 112 नंबर पर देने के बाद पुलिस पहुंची तो सभी भाग निकले।

क्षेत्र में शराबियों का आतंक
क्षेत्र में इस समय शराबियों का आतंक काफी बढ़ गया है। दोपहर बाद से देर शाम तक खूब उत्पात मचाते हैं। संभ्रांत लोगों को राह चलने मे भी काफी डर लगने लगा है। जबकि महिलाएं भी असहज महसूस करती हैं। नौगढ़ बाजार, मझगाईं, मझगावां आदि स्थानांे पर शराबी खूब हंगामा करते हैं। थानाध्यक्ष राजेश सरोज ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!