fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli samachar: प्रेमी युगल ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर लगाई गंगा में छलांग, मल्लाहों ने बचाई जान, जानिए क्या हुआ जब पहुंची पुलिस

चंदौली। बलुआ थाना क्षेत्र के टांडाकला गंगा नदी पर बने पीपा पुल से शनिवार दोपहर प्रेमी युगल ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर गंगा में छलांग लगा दी। गनीमत रही कि मछली मार रहे मल्लाहों की उनपर नजर पद गई और तत्परता दिखाते हुए प्रेमी प्रेमिका को डूबने से बचा लिया। बाहर निकालने के बाद पुलिस को सूचना दी। पोलिस पहुंचती उसके पहले ही दोनों बाइक से आए साथियों के साथ फरार हो गए। पुलिस दोनों की तलाश और पहचान में जुटी है।

टांडाकला पीपा पुल से शनिवार की दोपहर बीस वर्षीय युवक और करीब अठ्ठारह वर्षीय युवती ने गंगा में छलांग लगा दी। गंगा में मछली मार रहे नाविकों ने तत्परता दिखाते हुए गंगा में कूदे प्रेमी प्रेमिका को डूबने से बचाते हुए बाहर निकाला। वहीं उनके साथ आया एक अन्य युवक जो बाइक के साथ बाहर खड़ा था पहचान छिपाते हुए दोनों को लेकर भाग गया। मौके पर पहुंची डायल 112 व बलुआ पुलिस ने लोगों से पूछताछ की और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों की पहचान में जुटी है। बलुआ इंस्पेक्टर विनोद मिश्र ने कहा कि घटना संज्ञान में है। दोनों को नाविकों ने बचा लिया। जांच पड़ताल जारी है।

Back to top button
error: Content is protected !!