fbpx
चंदौलीराज्य/जिला

Chandauli samachar: डिस्ट्रिक्ट डेमोक्रेटिक बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने ली पद और गोपनीयता की शपथ, अधिवक्ता हित में संघर्ष करने का संकल्प

चंदौली। डिस्ट्रिक्ट डेमोक्रेटिक बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने गुरुवार को पद और गोपनीयता की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह जनपद न्यायालय प्रांगण में सम्पन्न हुआ। इस दौरान मुख्य अतिथि जनपद एवं सत्र न्यायाधीश सुनील कुमार चतुर्थ, विशिष्ट अतिथि हाईकोर्ट इलाहाबाद के अपर महाधिवक्ता अशोक मेहता, प्रशांत अटल व अरुण कुमार त्रिपाठी मौजूद रहे।

 

मुख्य अतिथि जनपद एवं सत्र न्यायाधीश सुनील कुमार चतुर्थ ने एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार सिंह को शपथ दिलाई। इसके अलावा हाईकोर्ट इलाहाबाद के अपर महाधिवक्ता अशोक मेहता द्वारा महामंत्री झन्मेजय सिंह को शपथ दिलाई गई। इसके अलावा वरिष्ठ उपाध्यक्ष पंकज सिंह, उपाध्यक्ष पंकज श्रीवास्तव, कनिष्ठ उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह, कोषाध्यक्ष पूरन यादव, संयुक्त सचिव राहुल सिंह, पुस्तकालय मंत्री कुमारी ममता आजाद के साथ ही कार्यकारिणी के सदस्यों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। मुख्य अतिथि जिला जज सुनील कुमार चतुर्थ ने डिस्ट्रिक्ट डेमोक्रेटिक बार के संघर्षो को सराहा। कहा कि बार की पहचान अधिवक्ता हितों के लिए किए गए संघर्ष से है। अशोक मेहता ने कहा कि जल्द ही चंदौली में न्यायालय भवन का शिलान्यास लोकसभा के पहले हो जाएगा। वहीं प्रशांत अटल ने कहा कि न्यायालय भवन निर्माण की सारी औपचारिकताएं पूर्ण कर ली गई है। अब नए आंदोलन की जरूरत नहीं पड़ेगी। अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि अधिवक्ता हितों के डिस्ट्रिक्ट डेमोक्रेटिक बार ने प्रयास किया और आगे भी यह प्रयास जारी रहेगा। महामंत्री झन्मेजय सिंह ने कहा कि आज से चंदौली का हर अधिवक्ता खुद को इस पद के दायित्व व जिम्मेदारियों में देखे। जनप्रतिनिधियों व प्रशासनिक अधिकारियों को अपनी जिम्मेदारियों का ऐहसास दिलाने का काम आगे आने वाले दिनों में एक बार फिर किया जाएगा। इस अवसर पर रमाकांत सिंह, राजेंद्र प्रसाद पाठक, मोहम्मद शमशुद्दीन, आनन्द कुमार सिंह, संतोष कुमार सिंह, बजरंगी यादव, महेंद्र चतुर्वेदी, रामाशंकर यादव, सिविल बार अध्यक्ष राकेश रत्न तिवारी आदि उपस्थित रहे। संचालन सुल्तान अहमद ने किया।

Back to top button
error: Content is protected !!