fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : ट्रेन से कटकर जान देने वाले युवक-युवती की हुई शिनाख्त, इस वजह से उठाया था खौफनाक कदम

Story Highlights
  • कर्ज में डूबे पति-पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान परिजनों ने मृतकों की शिनाख्त की, पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी घटना के बाद गांव में पसरा मातम, होनी को कोस रहे लोग
  • कर्ज में डूबे पति-पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान
  • परिजनों ने मृतकों की शिनाख्त की, पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी
  • घटना के बाद गांव में पसरा मातम, होनी को कोस रहे लोग

चंदौली। अलीनगर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के समीप बीती रात ट्रेन से कटकर जान देने वाले युवक-युवती की शिनाख्त हो गई है। मृतकों की शिनाख्त रेवसां गांव निवासी बलवंत (42 वर्ष) व‌ प्रेमशिला (40 वर्ष) के रूप में हुई। दोनों पति पत्नी थे। कर्ज से डूबने के बाद खौफनाक कदम उठाया। घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है।

 

अलीनगर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के समीप गया रेलवे लाइन पर रात करीब 2 बजे में गस्त के दौरान आरपीएफ कर्मियों ने युवक युवती को ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना अलीनगर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से पहचान करने का प्रयास किया। शनिवार की शाम परिजनों ने पुलिस चौकी पर पहुंचकर फोटो के आधार पर मृतकों की शिनाख्त माटीगांव रेवासा निवासी बलवंत और प्रेमशिला के रूप में की। परिजनों के अनुसार दोनों पति-पत्नी थे। दोनों से चार लड़की व एक लड़का है। एक लड़की की अभी तक शादी हुई है। कर्ज में डूबने के कारण दोनों ने यहां कदम उठाया। इस संबंध में ताराजीवनपुर चौकी प्रभारी वरुणेंद्र राय ने बताया कि शव की शिनाख्त परिजनों ने कर लिया है। शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!