fbpx
ख़बरेंचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: चंदौली में बिजली आपूर्ति व्यवस्था चरमराई, फूट रहा लोगों का आक्रोश, प्रधानपति ने लाइनमैन को दी जूतों से पीटने की धमकी, ग्रामीणों ने उपकेंद्र का किया घेराव

चंदौली। जिले में बिजली आपूर्ति व्यवस्था चरमरा गई है। बरसात शुरू होने के साथ ही बिजली कटौती और तकनीकी खराबी के कारण आपूर्ति ठप होने से लोगों का आक्रोश फूट रहा है। विभागीय अधिकारी फोन तक नहीं उठा रहे। इससे उपभोक्ताओं की नाराजगी और बढ़ रही है। नकलूप नहीं चलने से किसान परेशान है। असना गांव के हरिहरपुर मौजा में दो दिनों से बिजली आपूर्ति बाधित होने से नाराज किसानों ने बुधवार को अमड़ा विद्युत उपकेंद्र का घेराव किया। कर्मचारी उपकेंद्र में ताला जड़कर फरार हो गए हैं।

 

प्रधानपति ने दी लाइनमैन को जूतों से पीटने की धमकी
बिजली कटौती से आजिज मुगलसराय क्षेत्र के शकूराबाद गांव के प्रधानपति धन्नू ने लाइनमैन दिलीप यादव को जूतों से पीटने की धमकी दे डाली। आडिरूो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि घटना से बिजली के संविदा कर्मचारियों में नाराजगी है। कर्मचारियों का कहना है कि चंधासी फीडर से शट डाउन नहीं मिलने से शकूराबाद गांव की लाइट ठीक नही की जा सकी। एक्सईन तक संविदा कर्मियों का फोन नहीं उठा रहे हैं।

 

पूरे जिले में बिजली दुर्व्यवस्था से बढ़ी परेशानी
पूरे जिले में कही तार टूटने तो कहीं ट्रिपिंग के चलते बिजली बाधित है। इससे उपभोक्ताओं में खासी नाराजगी है। सकलडीहा क्षेत्र के पचखरी उपकेंद्र से जुड़े गांवों में मंगलवार को सुबह बिजली गुल हुई तो बुधवार को सुबह आपूर्ति शुरू हुई। नोनार गांव का भी यहीं हाल रहा। असना गांव के ग्रामीणों ने उपकेंद्र का घेराव किया। आरोप है कि न तो अधिकारी सुन रहे हैं ना ही जनप्रतिनिधि समस्या की तरफ ध्यान दे रहे हैं। खेती का सीजन होने के कारण किसानों को भी भारी परेशानी झेलनी पड़ रही हैै।

Back to top button
error: Content is protected !!