fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : कोयला के बकाया रुपयों को लेकर सरेआम फायरिंग कर फैला दी थी दहशत, पुलिस ने सरगना समेत तीन पर लगाया गैंगस्टर

चंदौली। कोयला के बकाया रुपयों को लेकर सरेआम फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले गिरोह के सरगना व उसके दो साथियों पर सैयदराजा पुलिस ने गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है। गैंग लीडर व उसके साथियों पर विभिन्न थानों में कुल 11 मामले दर्ज हैं। पुलिस की मानें तो शातिर अपराधियों ने ऐसी दहशत फैलाई है कि कोई उनके खिलाफ गवाही देने का साहस नहीं कर पाता है।

 

पुलिस ने बताया कि 12 फरवरी को सैयदराजा थाना के काजीपुर में कोयले के बकाया रुपये को लेकर शातिर अपराधी व गैंग लीडर विकास सिंह पुत्र स्वर्गीय वीरेन्द्र सिंह निवासी ग्राम लक्ष्मणपुर सोगाई, धर्मेन्द्र यादव उर्फ सुरेन्द्र यादव उर्फ बच्चा यादव पुत्र रामउग्रह यादव निवासी बगही कुम्भापुर और बिहार प्रांत के भभुआ जिले के चांद थाना के गोई गांव निवासी जसवन्त सिंह पुत्र उदयनारायण सिंह ने एक व्यक्ति को जान से मारने की नीयत से फायरिंग की थी। इसके बाद फरार हो गए।

 

घटना के बाद से ही पुलिस तीनों को तलाश रही है। पुलिस ने तमंचा और कारतूस बरामद किया है। शातिर अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है। गैंग लीडर विकास सिंह पर 6 मुकदमे, धर्मेन्द्र यादव उर्फ बच्चा यादव पर तीन और जसवंत पर दो मुकदमे दर्ज हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!