fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : एसडीएम ने छापेमारी में पकड़ा हजारों लीटर डीजल, अलीनगर में चल रहा था अवैध धंधा

चंदौली, एसडीएम, छापेमारी, डीजल बरामद
  • छापेमारी के दौरान कई ड्रम तेल बरामद, एक गिरफ्तार अवैध तेल की बिहार होती थी सप्लाई, तेल लादकर खड़ी थी पिकअप पुलिस कर रही छानबीन, अवैध तेल का कारोबार करने वालों पर होगी कार्रवाई
  • छापेमारी के दौरान कई ड्रम तेल बरामद, एक गिरफ्तार
  • अवैध तेल की बिहार होती थी सप्लाई, तेल लादकर खड़ी थी पिकअप
  • पुलिस कर रही छानबीन, अवैध तेल का कारोबार करने वालों पर होगी कार्रवाई

 

चंदौली। अलीनगर थाना क्षेत्र में अवैध तरीके से डीजल की खरीद-फरोख्त का अवैध धंधा चल रहा था। इसकी शिकायत पर एसडीएम ने आपूर्ति विभाग और पुलिस टीम के साथ छापेमारी की। इस दौरान हजारों लीटर तेल बरामद किया गया। वहीं मौके से एक व्यक्ति को पकड़ा गया। एक पिकअप तेल लादकर बिहार जाने के लिए खड़ी मिली।

 

अलीनगर क्षेत्र में अवैध डीजल की सप्लाई की शिकायत मिली थी। इस पर एसडीएम व पूर्ति विभाग की टीम पुलिस के साथ बुधवार की दोपहर धमकी। इस दौरान मौके से बिहार नंबर की एक पिकअप, हजारों लीटर डीजल सहित एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। इस कार्रवाई से तेल माफियाओं में हड़कंप मच गया। इस संबंध में उप जिलाधिकारी विराट पांडेय ने बताया कि सूचना के आधार पर छापेमारी की गई तो उसके कुछ ही मिनट पहले टैंकर मौके से निकल चुका था, लेकिन एक पिकअप पर तेल लादकर बिहार की ओर ले जाने की तैयारी थी। वह इस तेल को लाद कर बिहार की तरफ जाने को तैयार था। उसी पिकअप पर चार ड्रम तेल बरामद। 6 ड्रम के आसपास तेल नीचे रखा हुआ था। इसकी मात्रा लगभग 2000 लीटर से अधिक डीजल बताई जा रही है। अवैध तेल व्यापार के कई उपकरण भी मिले है। इससे साफ-साफ जाहिर होता है कि यह कारोबार काफी दिनों से चल रहा है। सारे सामानों को जब्त किया जा रहा है और जिस स्थान पर यह अवैध व्यापार फल फूल रहा है। उस स्थान के मालिक को चिह्नित कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
error: Content is protected !!