ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : कोविड कर्मियों ने प्रभारी मंत्री को सौंपा पत्रक, बोले, कर्मियों को करें समायोजित, पीएफ धांधली की जांच कराकर कराएं भुगतान

चंदौली। कोरोना काल में जान जोखिम में डालकर मरीजों की सेवा करने वाले कर्मियों की नौकरी पर खतरे की तलवार लटक रही है। कर्मियों को हर वक्त नौकरी से निकाले जाने का भय बना रहता है। वहीं मानदेय का भुगतान भी समुचित तरीके से नहीं किया जाता। ऐसे में चिकित्सकों व कर्मियों ने शनिवार को प्रभारी मंत्री संजीव गोंड को पत्रक सौंपकर समस्या से अवगत कराया। प्रभारी मंत्री ने मामले को संज्ञान लेने का भरोसा दिलाया।

 

कर्मियों का कहना रहा कि कोरोना काल में खतरा बढ़ा तो उनकी नियुक्ति की गई। हमसभी ने खतरे के बावजूद पूरी ईमानदारी के साथ अपना काम किया। मरीजों की सेवा के साथ ही जो भी दायित्व सौंपे गए, उन्हें पूरे किए। हालात सामान्य होने के बाद अब बाहर का रास्ता दिखाने की बात कही जा रही है। समय से मानदेय का भुगतान भी नहीं किया जाता है। स्थिति यह है कि पीएफ की कटौती तो हर माह होती है, लेकिन इसके मिलने की उम्मीद बहुत कम है। पीएम के नाम घोटाला किया जा रहा है। प्रभारी मंत्री ने जरूरी कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। पत्रक सौंपने वालों में चिकित्साधिकारी डा. अमन सिंह, डा. प्रवीण सिंह, चिकित्साकर्मी आशीष सिंह, अश्वनी तिवारी, कौशलपति त्रिपाठी, गुड्डू, मनीष शर्मा आदि शामिल रहे।

 

Back to top button
error: Content is protected !!