fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : सीओ की बदसलूकी से नाराज पत्रकारों ने कलेक्ट्रेट में दिया धरना, एसपी बोले, मीडियाकर्मियों को कवरेज से कोई नहीं रोक सकता

चंदौली। मारपीट के मामले में कवरेज करने शहाबगंज थाने में गए पत्रकार के साथ चकिया सीओ रघुराज की ओर से दुर्व्यवहार से नाराज पत्रकारों ने शनिवार को कलेक्ट्रेट में धरना दिया। पत्रकार सीओ को हटाने की मांग कर रहे थे। सूचना के बाद पहुंचे एसपी अंकुर अग्रवाल ने समझाकर शांत कराया। उन्होंने एएसपी से प्रकरण की जांच कराने का भरोसा दिलाया। बोले, पत्रकारों को कवरेज से कोई नहीं रोक सकता।

 

शहाबगंज थाना के बड़ौरा गांव के समीप कार व बाइक की टक्कर हो गई थी। घटना के बाद बाइक सवार ने अपने साथियों को बुला लिया। बाइक सवार के साथियों ने कार सवारों को पीट दिया था। कार में बैठी महिला का मंगलसूत्र और पर्स भी छीन लिया था। पर्स में १५ हजार रुपये रखे थे। बिहार निवासी कार सवार ने शहाबगंज थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। इसी मामले का कवरेज करने के लिए पत्रकार शहाबगंज थाने गए थे। आरोप है कि सीओ रघुराज ने पत्रकारों के साथ बदसलूकी की। उन्हें थाने से भगा दिया। इससे पत्रकारों में आक्रोश व्याप्त है। पत्रकार लामबंद होकर शनिवार को कलेक्ट्रेट पहुंच गए और वहीं धरने पर बैठ गए और सीओ को हटाने की मांग करने लगे। सूचना के बाद एसपी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की जांच कराने का भरोसा दिलाया। वहीं समझाकर पत्रकारों को शांत कराया।

Back to top button
error: Content is protected !!