fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : इंस्टाग्राम पर सीएम के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, हिरासत में आरोपित

चंदौली। इंस्टाग्राम पर सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपित को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। इसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की गई। पुलिस सोशल मीडिया पर पैनी नजर रख रही है।

 

आरोपित ने इंस्टाग्राम पर सीएमके खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट कर लोगों को भड़काने की कोशिश की। इसकी जानकारी होते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट के जरिये आरोपित का पता और लोकेशन ट्रेस की। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बाल अपरचारी से पुलिस ने पूछताछ की। वहीं उसके खिलाफ आईपीसी की सुसंगत धराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

 

पोस्ट कर धार्मिक उन्माद व आपत्तिजनक पोस्टों के माध्यम से धर्म समुदाय के बीच विद्वेष व अशांति फैलाने वालों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही हेतु सख्त निर्देशों के अनुपालन मे चलाये जा रहे अभियान के क्रम में विनय सिंह  अपर पुलिस अधीक्षक सदर  के निर्देशन व रघुराज क्षेत्राधिकारी सकलडीहा के पर्यवेक्षण मे व थानाप्रभारी रमेश यादव थाना धीना को सूचना मिली कि दिनांक 05.06.2025 एक व्यक्ति द्वारा इंस्टाग्राम ( सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म) के माध्यम से मा0 मुख्यमंत्री उ0प्र0 श्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी से सम्बंधित पोस्ट प्रसारित किया गया जिस पर थानाप्रभारी धीना द्वारा माननीय मुख्यमंत्री जी के ऊपर  आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले अभियुक्त को पुलिस अभिरक्षा में लेकर उसके विरुद्ध थाना धीना पर मु0अ0स0-035/2024 धारा -504 भादवि व 67 आईटी एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

 

Back to top button
error: Content is protected !!