fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : शार्ट सर्किट से मकान में लगी आग, नकदी समेत गृहस्थी का सामान जलकर खाक

चंदौली, घर में आग, लाखों का नुकसान
  • आग के चलते फट गई कमरे की दीवार, फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया काबू रात में सोया था परिवार, भोर में बिजली शार्ट सर्किट से धू-धूकर जलने लगा सामान राजस्व विभाग की टीम ने घटनास्थल का किया मुआयना, मुआवजा का दिया आश्वासन
  • आग के चलते फट गई कमरे की दीवार, फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया काबू
  • रात में सोया था परिवार, भोर में बिजली शार्ट सर्किट से धू-धूकर जलने लगा सामान
  • राजस्व विभाग की टीम ने घटनास्थल का किया मुआयना, मुआवजा का दिया आश्वासन

 

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के लोहरा की मड़ई गांव में मंगलवार की भोर में नक्कू यादव के दो मंजिले मकान के एक कमरे में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। इससे कमरे में रखा नकदी समेत गृहस्थी का सामान जलकर नष्ट हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

 

क्षेत्र के लोहरा की मडई गांव निवासी नक्कू यादव का परिवार सोमवार की रात सो रहा था। मंगलवार की भोर में दूसरे मंजिले के एक बंद कमरे में शार्ट सर्किट से आग लग गई। कमरे में रखा समान धू धू कर जलने लगा। धुआं व आग के चलते परिवार के लोगों की नींद खुल गई। देखा तो कमरे में आग लगी थी। परिवार सहित आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कमरे की दीवार फटने लगी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर किसी प्रकार काबू पाया। तब तक कमरे में रखा अलमारी, श्रृंगारदान, सोफा, टेबल, टीवी, बिस्तर, साड़ी, कपड़ा, बक्सा, 80 हजार रुपये के जेवरात व 16 हजार नकदी सहित लगभग ढाई लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। घटना के बाद पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुदामा यादव व राजस्व की टीम पहुंचकर मौका मुआयना किया। वहीं आर्थिक मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।

Back to top button
error: Content is protected !!