fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli News: पुलिस स्कोर्ट वैन और पिकअप की जोरदार टक्कर में पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल, जानिए चंदौली में क्या कर रही थी मऊ पुलिस की गाड़ी

चंदौली। सकलडीहा कोतवाली अंतर्गत बथावर पुलिया के पास शुक्रवार की देर रात पुलिस स्कोर्ट वैन और पिकअप के बीच जोरदार टक्कर हो गई। पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि दुर्घटना के बाद पिकअप चालक और खलासी फरार हो गए। पुलिस ने घायल पुलिसकर्मियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। हालांकि सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

मंत्री के स्कोर्ट में जा रही थी मऊ पुलिस की वैन
मऊ पुलिस लाइन के आरक्षी जयशंकर यादव, अभय राज, शुभम वर्मा, चालक श्रवण कुमार और पप्पू कुमार मंत्री फागू चौहान के स्कोर्ट में शामिल होने वाहन से लखनऊ जा रहे थे। बथावर गांव की पुलिया के पास मुगलसराय की ओर से आ रही खाली पिकअप से भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि पिकअप की गति काफी तेज थी और वह विपरीत दिशा से जाकर पुलिस के वाहन में भिड़ गई। सभी पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद पिकअप चालक और खलासी फरार हो गए। सकलडीहा प्रभारी संजय सिंह मौके पर पहुंचे और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया वहां से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से सभी को ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। दोनों वाहनों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। मऊ पुलिस को घटना से बाबत सूचना दे दी गई है।

Back to top button
error: Content is protected !!