fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : जिला अस्पताल में निर्माण कार्य की खराब गुणवत्ता पर भड़के डीएम, तलब की रिपोर्ट

डीएम चंदौली, जिला अस्पताल निरीक्षण, नाराजगी
  • अस्पताल में अतिक्रमण व वाटर लागिंग की शिकायत पर निरीक्षण करने पहुंचे थे डीएम सामग्री की गुणवत्ता नहीं मिली संतोषजनक, डीएम ने तलब की रिपोर्ट बोले, बिना जांच के कोई सामग्री इस्तेमाल हुई तो संबंधित की खैर नहीं अस्पताल से मेडिकल वेस्ट हटवाने के लिए सीएम को 15 दिन का अल्टीमेटम  
  • अस्पताल में अतिक्रमण व वाटर लागिंग की शिकायत पर निरीक्षण करने पहुंचे थे डीएम
  • सामग्री की गुणवत्ता नहीं मिली संतोषजनक, डीएम ने तलब की रिपोर्ट
  • बोले, बिना जांच के कोई सामग्री इस्तेमाल हुई तो संबंधित की खैर नहीं
  • अस्पताल से मेडिकल वेस्ट हटवाने के लिए सीएम को 15 दिन का अल्टीमेटम  

 

चंदौली। जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे ने मंगलवार को जिला अस्पताल में कराए जा रहे निर्माण कार्यों का अवलोकन किया। इस दौरान निर्माण कार्य में इस्तेमाल होने वाली सामग्री की गुणवत्ता संतोषजनक न मिलने पर नाराजगी जताई। वहीं जांच कर रिपोर्ट मांगी। उन्होंने हिदायत दी कि बिना जांच के लिए कोई भी सामग्री इस्तेमाल न की जाए। वहीं अस्पताल परिसर में पड़े मेडिकल वेस्ट को हटवाने के लिए 15 दिन का समय दिया।

DM inspection

अस्पताल परिसर में अतिक्रमण और वाटर लागिंग की शिकायत पर जिलाधिकारी निरीक्षण करने अस्पताल पहुंचे थे। उन्होंने निर्माण कार्य की गुणवत्ता देखी। इस दौरान निर्माण सामग्री ठीक न पाए जाने पर नाराजगी जताई। मौके पर इस्तेमाल हुई सामग्री/ईंटो की गुणवत्ता टेस्ट रिपोर्ट की तलब की। कार्यदायी संस्था के अधिकारियों को जिलाधिकारी ने दो टूक कहा कि काम अधीनस्थों पर न छोड़े,  सारा कार्य खुद मौजूद रहकर करवाएं। निर्माण कार्य की गहन निगरानी होनी चाहिए। बिना गुणवत्ता जांच के यदि कोई सामग्री उपयोग हुई तो संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। डीएम ने मेडिकल वेस्ट को अस्पताल परिसर से हटाए जाने हेतु सीएमएस को दिया 15 दिन का अल्टीमेटम दिया। जिला अस्पताल की मिल रही शिकायतों पर डीएम ने नाराजगी जताई। हिदायत दी कि 24 घंटे के अंदर अस्पताल परिसर को अतिक्रमणमुक्त कराएं। सभी दुकान वाले निर्धारित समय में अपनी दुकान और सामान स्वयं हटा लें, अन्यथा उनका सारा सामान जब्त कर लिया जाएगा। अस्पताल परिसर में वाटर लागिंग की शिकायत पर डीएम ने समीप से गुजर रही माइनर का भी अवलोकन किया। समस्या के समाधान के लिए सिंचाई विभाग के संबंधित अधिकारियों को शाम को तलब किया। निरीक्षण के दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. वाईके राय, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ सत्यप्रकाश सहित अन्य संबंधित अधिकारी एवं कार्यदायी संस्था के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

DM inspection
DM inspection

Back to top button
error: Content is protected !!