fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : सिंचाई नाला पर अतिक्रमण के खिलाफ किसानों ने किया प्रदर्शन और हंगामा, बोले, अतिक्रमण नहीं हटा तो सड़क पर उतरने को होंगे बाध्य

चंदौली। अलीनगर क्षेत्र के पचफेड़वा नेशनल हाईवे किनारे सिंचाई के उद्देश्य से बने नाला पर निर्माण कराकर अतिक्रमण किए जाने से आक्रोशित किसानों ने मंगलवार को विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान जमकर नारेबाजी की। चेताया कि यदि अतिक्रमण नहीं हटा तो सड़क पर उतरकर आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

 

क्षेत्र के आलमपुर व रेवसा गांव के किसानों के खेतों को सिंचाई के उद्देश्य से पचफेड़वा के समीप नेशनल हाईवे किनारे नाला बनाय है। इससे इलाके के दर्जनों किसानों के सैकड़ों एकड़ फसल की सिंचाई होती है। कुछ लोग भवन निर्माण के दौरान नाले को अतिक्रमण कर अवरुद्ध करने का प्रयास कर रहे हैं। इसकी शिकायत किसानों ने एसपी से लेकर थानाध्यक्ष तक की। इस पर पुलिस ने काम रुकवा दिया। किसानों का आरोप है कि पीडब्ल्यूडी की जमीन पर यह नाला बनाया गया है। बावजूद इसके मनबढ अतिक्रमण कर निजी उपयोग में लाने का प्रयास कर रहे हैं। चेताया कि यदि नाला से अतिक्रमण हटाने के लिए कोई कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा। विरोध प्रदर्शन में किसान नेता केदार यादव, रामाश्रय, शोभनाथ यादव,  राम नगीना यादव, फुलेंदर यादव,  बाढू पहलवान, उमेश यादव आदि रहे।

 

 

Back to top button
error: Content is protected !!