fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : सहायक अध्यापक ने राड से मारकर फोड़ा प्रधानाध्यापक का सिर, बच्चों के सामने ही हुई लड़ाई, लहुलूहान हालत में कोतवाली पहुंचे हेडमास्टर

चंदौली। चकिया क्षेत्र के कुदरा कंपोजिट विद्यालय में रविवार को सहायक अध्यापक ने प्रधानाध्यापक पर राड से हमला कर सिर फोड़ दिया। सहायक अध्यापक रोजाना लेट विद्यालय आने पर टोकने से नाराज था। प्रधानाध्यापक लहुलहूहान हालत में कोतवाली पहुंचे। उन्होंने पुलिस को घटना से अवगत कराया। पुलिस एफआईआर दर्ज कर घटना की छानबीन कर रही है।

 

प्रधानाध्यापक सदानंद दुबे के अनुसार सहायक अध्यापक संजीव कुमार रोजाना लेट आते हैं। उन्होंने सहायक अध्यापक को टोकने के साथ ही रजिस्टर में अनुपस्थित कर दिया था। रविवार को मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम की वजह से स्कूल खुला था। सहायक अध्यापक स्कूल पहुंचा और खुद को रजिस्टर में अुनपस्थित देख भड़क गया। बच्चों के सामने ही टूटे बेंच की राड उठाकर प्रधानाध्यापक के सिर पर प्रहार कर दिया। इससे प्रधानाध्यापक का सिर फट गया। इसके बाद सहायक अध्यापक वहां से फरार हो गया। लहुलूहान हाल में प्रधानाध्यापक चकिया कोतवाली पहुंचे। उन्होंने तहरीर देकर पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। वहीं घटना की छानबीन कर रही है। इस संबंध में बीएसए सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। बीईओ को इसकी जांच सौंपी गई है। उन्हें सोमवार तक रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

shayak adhayapak sanjeev kumar

Back to top button
error: Content is protected !!