ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : रसीद कटाने के बाद भी नहीं हुआ व्यापार मंडल का चुनाव, व्यापारियों ने चलाया हस्ताक्षर अभियान, बोले, चुनाव के जरिये ही चुनेंगे अपना अध्यक्ष

चंदौली। कमालपुर कस्बा में व्यापार मंडल अध्यक्ष के चुनाव को लेकर बुधवार को व्यापारियों ने हस्ताक्षर अभियान चलाया। व्यापारियों की मांग रही कि उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष का चयन चुनाव के माध्यम से किया जाए। यदि हमारी मांगे पूरी नहीं हुईं, तो व्यापारी समूह बड़ा आंदोलन करने को बाध्य होगा।

 

कमालपुर बाजार में बीते दिनों व्यापार मंडल अध्यक्ष सुदामा जायसवाल ने व्यापारियों की मांग पर टाली पर लाउडस्पीकर से पूरे बाजार में घूमाकर इस्तीफा देने का घोषणा की थी। पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष सुदामा जायसवाल के नेतृत्व में पंचायत भवन पर व्यापारियों की खुली बैठक कराई गई। इसमें व्यापारियों ने एक स्वर में नए अध्यक्ष का चयन चुनाव के माध्यम से कराने पर सहमति जताई। उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष के चुनाव के लिए मौके पर 13 सदस्यीय चुनाव कमेटी बनाई गई। चुनाव कमेटी ने बाजार  में घूमकर प्रत्येक दुकान से लगभग 1000 व्यापारियों से 20 रुपया रसीद काटकर व्यापारी सदस्य बनाया। ताकि व्यापारी सदस्य ही चुनाव में प्रतिभाग कर सकें। बावजूद चुनाव कमेटी चुनाव कराने में हीलाहवाली कर रही है। इसको देखते हुए व्यापारियों ने सभी दुकानों पर जाकर व्यापार मंडल अध्यक्ष के चुनाव को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाया। इसमें व्यापारियों ने बढ़ चढ़कर हस्ताक्षर अभियान में हिस्सा ले रहे है। इस मौके पर नीरज अग्रहरि पत्रकार, शिवजी वर्मा, रितेश पांडेय, विजय गुप्ता, विकास गुप्ता, पप्पू अली,गणेश अग्रहरि, बिनोद अग्रहरि, निकेश जायसवाल, बिनोद जायसवाल, सोनू गुप्ता, जोगिंदर मौर्य, संजय बिन्द, संजय त्रिशूलिया, चंदन कुमार आदि रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!