fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : रक्षाबंधन पर सड़कों पर बढ़ेगी भीड़, प्रशासन अलर्ट, लागू रहेगा रूट डायवर्जन, जानिये क्या है पुलिस का प्लान

चंदौली। रक्षाबंधन के दिन सड़कों पर ट्रैफिक काफी बढ़ जाएगा। इसकी वजह से जाम की समस्या पैदा हो सकती है। ऐसे में पुलिस अलर्ट हो गई है। यातायात व्यवस्था सुचारू रखने के लिए रूट डायवर्जन प्लान लागू किया गया है। इसके अनुसार पीडीडीयू नगर और चंदौली नगर में विभिन्न मार्गों पर आवागमन पर पाबंदी रहेगी। डाइवर्जन 30 और 31 अगस्त को सुबह 06.00 बजे से रात्रि 10.00 बजे तक लागू रहेगा।

पीडीडीयू नगर

1-  डायवर्जन चकिया तिराहा- चंदौली से पड़ाव की ओर व कस्बे मे जाने वाले समस्त प्रकार के मालवाहक कस्बे मे प्रवेश नहीं करेंगे। पुलिस ने व्यापारी बन्धुओं से आग्रह किया है कि अपने सामान को एक दिन पूर्व अथवा डायवर्जन समाप्त होने के उपरांत ही कस्बे में मंगाए।

2-डायवर्जन फायर स्टेशन मुगलसराय – पड़ाव से कस्बे मे आने वाले समस्त प्रकार के मालवाहक कस्बे मे प्रवेश नहीं करेंगे। समस्त मालवाहक को फायर स्टेशन के पास से लिंक रोड से डाइवर्ट किया जाएगा।

3-नो एंट्री लंका मैदान/कटेसर बैरियर- रामनगर से आने वाले समस्त बड़े वाहन जिन्हें चंधासी मंडी आना है वो कटेसर बैरियर पर ही रोक दिए जाएंगे और डायवर्जन समाप्त होने पर ही अपने गंतव्य को रवाना होंगे।

4-नो एंट्री चंधासी मंडी – चंधासी मंडी से किसी भी प्रकार के ट्रक अथवा भारी वाहन को प्रातः 06.00 बजे से  रात्रि 10.00 बजे तक पड़ाव की तरफ जाने कि अनुमति नहीं रहेगी। समस्त ट्रांसपोर्टर बन्धुओं से आग्रह है कि कोई भी ट्रक सड़क पर खडे नहीं करेंगे।

क़स्बा चंदौली

5-डायवर्जन पुलिस लाइन गेट- कस्बा चंदौली में जाने वाले समस्त प्रकार के माल वाहक वाहन हाईवे से होकर अपने गंतव्य को जाएंगे।

6-डाईवर्जन सदर ब्लाक- समस्त प्रकार के माल वाहक वहां सदर ब्लॉक सी जाकर हाईवे से अपने गंतव्य को जाएंगे, यदि उसे मालवाहक को कस्बे में ही जाना है तो डायवर्सन समाप्त होने के उपरांत ही जाएंगे।

7- डायवर्जन नव निर्मित पुल दक्षिणी छोर – कचहरी की तरफ जाने वाले समस्त वाहनो को डाइवर्ट करके हाईवे की तरफ से भेजा जाएगा। डायवर्जन वाले समय में किसी भी माल वाहक को कचहरी की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!