fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौली में पुलिस के लिए चुनौती बनी बंटी-बबली की जोड़ी, क्राइम ब्रांच को दी गई पकड़ने की जिम्मेदारी

चंदौलीः चंदौली खासकर चकिया पुलिस के लिए बंटी और बबली की जोड़ी चुनौती बनी हुई है। बैंकों कै आस-पास सक्रिय युवक और युवती मौका मिलते ही पैसे उड़ा दे रहे हैं। अब तक कई कारनामों को अंजाम दे चुके हैं लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ नहीं सकी है। एक के बाद एक कई वारदातों के बाद हरकत में आए पुलिस अधिकारियों ने क्राइम ब्रांच को भी बंटी और बबली के पीछे लगा दिया है।

डिक्की के एक लाख उड़ाकर चर्चा में आए दोनों उचक्के
पिछले गुरुवार को चकिया नगर के रोहित जनरल स्टोर की दुकान के सामने खड़ीकर खरीदारी कर रहे मुजफ्फरपुर गांव निवासी शशि प्रकाश दुबे की मोटरसाइकिल के डिक्की ₹115000 गायब कर दिए गए। पुलिस ने जब दुकान के बाहर लगे सीटी टीवी कैमरों को खंगाला तो रुपये से भरा बैग लेकर युवक और युवती भागते नजर आए। भुक्तभोगी ने भी बताया कि युवक औ र युवती बैंक के बाहर भी नजर आए थे। पुलिस ने घटनास्थल से लगभग 17 किलोमीटर दूर विशुनपुरा पेट्रोल पंप के पास से खाली बैग बरामद किया। तफ्तीश से पता चला कि युवक और युवती जिले में इस तरह की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। लेकिन पुलिस के हाथ इनके गिरेबान तक नहीं पहुंच सके हैं।

डिक्की के एक लाख रुपये चुराने वाले युवक और युवती को पकड़ने के लिए पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम को भी लगा दिया गया है। पुलिस टीम इस दिशा में काम कर रही है। जल्द ही दोनों को पकड़ लिया जाएगा। सीओ चकिया रामवीर सिंह 

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!