fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : चहनियां ब्लाक प्रमुख के खिलाफ लामबंद हुए बीडीसी, वित्तीय अनियमितता का आरोप, डीएम को सौंपा हलफनामा, ब्लॉक प्रमुख ने रखा अपना पक्ष

चंदौली। चहनियां ब्लाक प्रमुख अरूण जायसवाल के खिलाफ क्षेत्र पंचायत सदस्य लामबंद हो गए हैं। ब्लाक प्रमुख पर वित्तीय अनियमितता का आरोप लगाते हुए 66 बीडीसी ने डीएम को हस्ताक्षरयुक्त हलफनामा सौंपा। वहीं ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की मांग की। डीएम ने मामले में जरूरी कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

बीडीसी सदस्यों का कहना रहा कि ब्लाक प्रमुख की ओर से मनमाना काम किया जा रहा है। सदस्यों को विश्वास में लिए बगैर अनियमित रूप से कई कार्य कराए गए हैं। इसके अलावा ब्लाक कार्यालय पर बैठक के आयोजन के दौरान बीडीसी सदस्यों के प्रस्ताव को दरकिनार कर दिया जाता हैं। बताया कि क्षेत्र पंचायत के बैठक के दौरान ब्लाक प्रमुख के द्वारा सदस्यों का फर्जी हस्ताक्षर बनाकर कार्य योजना प्रस्तावित किया गया हैं। इसका प्रमाण उनके पास मौजूद हैं। आरोप लगाया कि ब्लाक प्रमुख के कार्यशैली से क्षेत्र पंचायत सदस्यों में आक्रोश पनप रहा हैं। ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास लाने के लिए डीएम को 66 सदस्यों के हस्ताक्षर युक्त हालनामा सौंपा है। डीएम ने मामले की जांच कराने के बाद अविश्वास लाने का आश्वासन दिया गया हैं। जल्द सभी क्षेत्र पंचायत सदस्य लामबंद होकर डीएम के सामने परेड करके ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित कर सकते हैं।

ब्लॉक प्रमुख ने रखा अपना पक्ष

ब्लॉक प्रमुख अरुण जायसवाल का कहना है कि जिन लोगों ने चुनाव में उनकी मदद की वही लोग गलत काम करना चाह रहे थे। नहीं करने पर लामबंद हो गए। क्षेत्र की जनता और अधिकांश बीडीसी का समर्थन मेरे साथ है।

Back to top button
error: Content is protected !!