fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : दिलदारनगर स्टेशन पर मिला नोटों से भरा बैग, गड्डियां देख हैरत में पड़ गए जीआरपीकर्मी, पैसे पटना ले जा रहा था युवक

चंदौली। डीडीयू जीआरपी ने चेकिंग के दौरान दिलदारनगर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से 40 लाख रुपये कैश बरामद किया। युवक पैसे बैग में लेकर पटना जा रहा था। उसे डीडीयू जीआरपी थाना लाकर पूछताछ की गई। आयकर विभाग की टीम इसकी छानबीन कर रही है।

 

माघ मेला स्नान की भीड़ के मद्देनजर जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त टीम स्टेशनों पर चेकिंग अभियान चला रही है। इसी क्रम में डीडीयू जीआरपी दिलदारनगर चौकी के रेलवे सुरक्षाबलों के साथ मिलकर दिलदारनगर स्टेशन पर अभियान चला रही थी। इसकी दौरान प्लेटफार्म संख्या एक पर एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया। उसे रोककर सुरक्षाबलों ने पूछताछ की तो सही जवाब नहीं दे सका। उसके बैग की तलाशी ली गई तो उसमें 500-500 रुपये के नोटों के 80 बंडल मिले। उससे इस पैसों के संबंध में पूछताछ की गई तो वह सही जवाब नहीं दे पाया। उसे डीडीयू जीआरपी थाना लाया गया। पकड़ा गया युवक चंद्रप्रकाश बीकानेर राजस्थान का निवासी है। बताया कि किसी ने पैसे दिलदारनगर पहुंचाया था। वहां से पैसा लेकर पटना जा रहा था। जीआरपी सीओ कुंवर प्रभात सिंह ने बताया कि दिलदारनगर चौकी इचांर्ज और आरपीएफ के द्वारा संयुक्त चेकिंग अभियान के दौरान संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया। उसके पिट्ठू बैग को चेक किया गया तो उसमें से 40 लाख से रुपये कैश बरामद किया गया। यह पैसा स्क्रैप हवाला का बताया जा रहा है। इसकी विशेष जांच आईटी टीम कर रही है।

Back to top button
error: Content is protected !!