fbpx
क्राइमवाराणसी

वाराणसी में सामने आया बड़ा मामला, एक ही परिवार के सात लोगों को मारने की साजिश, तरीका जान आप हो जाएंगे हैरान

वाराणसी । जैतपुरा थानाक्षेत्र में दो लोगों ने अपमान का बदला लेने के लिए एक ही परिवार के सात लोगों की हत्या करने का प्रयास किया और सभी को जहरीला गुलाब जामुन खिला कर मारने का प्रयास किया। हालांकि सभी की हालत बिगड़ते देख ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है जहां सभी का इलाज जारी है। हालांकि सभी बीमार लोगों की हालत में सुधार हो रहा है और वह खतरे से बाहर हैं। वहीं, जहरीला गुलाब जामुन खिलाने वाले दोनों शख्स में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की माने तो जैतपुरा थानाक्षेत्र के जमालउद्दीनपुरा में बबलू राजभर की चाय की दुकान है। जिस पर लल्लापुरा के रहने वाले नौशाद और मुमताज भी रोजाना चाय पीने के लिए आया करते थे। वहीं आये दिन दोनों युवक आने-जाने वाली लड़कियों पर कमेंट करते थे। जिससे मोहल्ले वाले काफी परेशान थेजिससे परेशान होकर बबलू ने दोनों को दुकान में फटकार लगाते हुए दुबारा दुकान पर नहीं आने की हिदायत दी थी। इस बात से नाराज नौशाद और मुमताज ने बबलू से बदला लेने के लिए साजिश रची और डिब्बे में गुलाब जामुन लेकर बबलू की दुकान पर पहुंचे और बबलू से कहा कि प्रसाद आप के लिए लाए हैं। जिसको बबलू ने अपने घर वालों को खाने के लिए दे दिया। वहीं परिवार के जिन लोगों से वो गुलाब जामुन खाया सबकी तबियत बिगड़ने लगी। वहीं सभी को मंडलीय अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सभी को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, जहां उन सभी का इलाज चल रहा है।

वहीं घटना की सूचना के बाद डीसीपी काशी आरएस गौतम और एसीपी दशाश्वमेध अवधेश पांडेय ट्रामा सेंटर पहुंचे और बीमारों का हाल जाना। वहीं उन्होंने बताया कि नौशाद और मुमताज पर पीड़ित पक्ष के द्वारा धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है और दूसरे आरोपी के धार पकड़ में पुलिस जुट गयी है जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होगा।

Back to top button
error: Content is protected !!