fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

बात बात पर मां की गाली देता था, गला रेतकर मार डाला, चंदौली निवासी ट्रक चालक की वाराणसी में हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

वाराणसी। बात-बात पर मां की गाली देने से नाराज खलासी ने ट्रक चालक की गला रेतकर हत्या कर दी थी। इसके बाद पैसे लेकर फरार हो गया था। मृतक का शव चोलापुर थाना के कपीसा मोड़ के समीप ट्रक के केबिन में मिला था। पुलिस ने आरोपित खलासी को घटना के 24 घंटे के अंदर रामनगर के समीप टेंगरा मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू, रिंच व रुपये बरामद किए गए।

एसपी ग्रामीण सूर्यकांत त्रिपाठी ने बताया कि चोलापुर थाना के कपीसा मोड़ के समीप रविवार को चालक का शव ट्रक के केबिन में मिला था। मृतक की शिनाख्त चंदौली जिले के सदर कोतवाली के चौनपुरवां गांव निवासी सेवालाल यादव के रूप में हुई थी। ट्रक मालिक वाराणसी के बड़ी पियरी निवासी मनोज कुमार यादव ने तहरीर देकर खलासी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस पर घटना के सफल अनावरण के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई। पुलिस ने सोमवार को आरोपित को टेंगरा मोड़ के पास गिरफ्तार किया। आरोपित खलासी राजकमल छत्तीसगढ़ प्रांत के बलरामपुर के बसंतपुर के ककनेशा का रहने वाला है। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू, रिंच, रक्तरंजित बनियान व 43 हजार रुपये नकद बरामद किए गए। आरोपित ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि चालक ट्रक का रस्सा बांधने के लिए हमेशा मां की गाली देता था। रविवार को उसके पास काफी पैसे थे। ऐसे में उसकी हत्या कर रुपये लेकर फरार हो गया। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह, उपनिरीक्षक चंद्रदीप सिंह, कांस्टेबल शिवशंकर चौहान, रामजी यादव, सत्यप्रकाश, अविनाश कुमार राना, आशुषोत सिंह शामिल रहे। पुलिस को सर्विलांस टीम व ग्रामीण पुलिस का भी सहयोग मिला। इसकी बदौलत घटना का त्वरित अनावरण करने में सफल रही।

Back to top button
error: Content is protected !!