fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli news: युवती ने मुगलसराय की सभासद के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, देवर ने शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध, जबरन गर्भपात भी करवाया

चंदौली। पीडीडीयू नगर निवासिनी युवती ने सुभाष नगर की सभासद आऱती यादव और उनके देवर राकेश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि राकेश ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया। वहीं घर बुलाकर सभासद, उनके देवर ने गालीगलौच व मारपीट की। मोबाइल छीनकर सारे सबूत मिटा दिए। पीड़िता ने एसपी डा. अनिल कुमार को प्रार्थना पत्र देकर गुहार लगाई थी। इसके बाद मुगलसराय कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ।

 

युवती के अनुसार, राकेश से उसकी मुलाकात 2021 में हुई। उसने मीठी-मीठी बातें की और शादी का झांसा देकर नगर में एक किराये का कमरा लेकर लिव इन में रहने लगे। राजेश ने युवती के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई और शादी करने का दबाव डाला तो साजिश करके गर्भपात करा दिया। इसके बाद अपनी भाभी आरती यादव पत्नी सरवन यादव को मां बनाकर फोनकर पीड़िता को घर बुलाया। पीड़िता जब उसके घर गई तो उन लोगों ने उसका मोबाइल छीन लिया। उसकी भाभी आरती यदव और राकेश ने भद्दी-भद्दी गालियां दी, मारा-पीटा और मोबाइल से सबूत मिटा दिए। इसके बाद पीड़िता ने एसपी को प्रार्थना पत्र दिया। वहीं मुगलसराय कोतवाली में दोनों पक्षों को बुलाकर सुलह कराया गया। यह तय हुआ कि राकेश तीन माह के अंदर उससे शादी कर लेगा, लेकिन समय बीत जाने के बाद भी अपने वादे से मुकर गया। ऐसे में पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। सभासद के खिलाफ मुकदमा को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!