fbpx
राजनीतिवाराणसी

Varanasi : ट्रामा सेंटर में भ्रष्टाचार से कांग्रेसजनों में आक्रोश, बीएचयू गेट पर किया प्रदर्शन, प्रभारी पर लगाए गंभीर आरोप, दिया दो दिनों का अल्टीमेटम

वाराणसी। ट्रामा सेंटर में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए महानगर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को बीएचयू गेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान ट्रामा सेंटर के प्रभारी सौरभ सिंह पर गंभीर आरोप लगाए। वीसी के शहर में मौजूद न होने पर बीएचयू चीफ प्राक्टर को पत्रक सौंपकर दो दिनों में जांच कर कार्रवाई करने की मांग की। चेताया कि यदि मांग पर विचार नहीं किया गया तो संगठन उग्र आंदोलन करेगा।

कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे ने बताया कि पिछले एक हफ्ते पूर्व छह पन्ने का आरोप पत्र जारी किया गया था। ट्रामा सेंटर के प्रभारी सौरभ सिंह ने अपने पद का दुरुपयोग कर अपने रिश्तेदारों को सीधा लाभ पहुंचाने का कार्य किया। सरकारी धन की लूट की गई। इस तरह का भ्रष्टाचार कत्तई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बीएचयू के कुलपति के शहर से बाहर रहने के कारण चीफ प्राक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए कांग्रेस पदाधिकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर विश्वविद्यालय प्रशासन दो दोनो के अंदर पूरे प्रकरण की जांच कमेटी की घोषणा नही करता हैं, तो संगठन उग्र आंदोलन शुरू करेगा। इस अवसर पर जनार्दन शांडिल्य, रोहित दुबे, परवेज खां, दुर्गाप्रसाद गुप्ता, अजय सिंह शिवजी, पंकज चौबे, विवेक यादव, शिवेन्द्र मिश्रा, कृष्णा गौड़, विकास पाण्डेय, कृष्णा, मदन, विवेक, मोहम्मद उजैर, विनीत चौबे, किशन यादव, गुरु प्रसाद, रामजी गुप्ता, नसीम अहमद, जमील अंसारी, मंगलेश सिंह, संतोष पाण्डेय आदि रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!