fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : दो शातिर अपराधियों को किया जिला बदर, जिले में कानून व्यवस्था के लिए बने थे चुनौती, 6 माह के लिए हुए बाहर

चंदौली। शातिर अपराधियों व तस्करों पर पुलिस व प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है। दो शातिर अपराधियों को छह माह के लिए जिला बदर किया गया है। निर्धारित अवधि के दौरान यदि जिले में दिखे तो उनके खिलाफ कार्रवाई तय है।

 

एसपी डा. अनिल कुमार की ओर से जनपद में कानून एवं शान्ति व्यवस्था को स्थापित रखने व अपराध नियंत्रण हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस सक्रिय अपराधियों एवं अराजकतत्वों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में प्रभारी निरीक्षक बबुरी व प्रभारी निरीक्षक सैयदराजा पुलिस की ओर से 2 शातिर अपराधियों के विरुद्ध धारा 3 (1) गुण्डा नियंत्रण अधिनियम 1970 के अन्तर्गत कार्रवाई करने हेतु जिलाधिकारी को रिपोर्ट प्रेषित की गई थी। इस पर दोनों अपराधियों को 6 माह की अवधि तक के लिए जनपद चन्दौली की सीमाओं को छोड़कर बाहर जाने का आदेश पारित किया गया। पुलिस ने अपराधियों को हिदायत देते हुए कहा कि वे छह महीने तक जिले के अंदर दिखाई न दें, वरना उनके विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

 

अभियुक्तों का लंबा आपराधिक रिकार्ड

जिला बदर किए गए बबुरी थाना के करेमुआ गांव निवासी जयराम के खिलाफ बबुरी, शहाबगंज, सैयदराजा के साथ ही सोनभद्र के चोपन थाना में लूट, चोरी, शराब, आर्म्स एक्ट जैसे अभियोग पंजीकृत हैं। अभियुक्त लुटेरा, दबंग, गुण्डा एवं शातिर आपराधिक किस्म का व्यक्ति है। सैयदराजा थाना के नौबतपुर के हेमंत सिंह पर सैयदराजा थाना में पाक्सो का मुकदमा दर्ज है। वह अभियुक्त पर मनबढ़ और आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। आएदिन महिलाओं के साथ छेड़खानी व अभद्र टिप्पणी करने का आदि है।

Back to top button
error: Content is protected !!