fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

आज चंदौली आ रहा सपा का सात सदस्यीय जांच दल, पुलिस और सपाइयों के बीच भिड़ंत मामले की ऐसे होगी जांच

 

चंदौली। बीते पांच दिसंबर को चंदौली में सीएम की मौजूदगी के दौरान पुलिस और सपाइयों के टकराव ने सूबे में भूचाल ला दिया था। सकलडीहा विधायक समेत 152 कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। गिरफ्तारी के बचने को विधायक भूमिगत हो गए हैं। पूर्व सीएम और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने स्तर से मामले की जांच कराने का निर्णय लिया है। सात सदस्यीय जांच कमेटी रविवार को चंदौली पहुंचकर पूरे मामले की पड़ताल करेगी। नेता प्रतिपक्ष विधान सभा राम गोविंद चौधरी के नेतृत्व में कमेटी 11 बजे पार्टी कार्यालय पहुंच जाएगी। यहां से घटनास्थल जाएगी और कार्यकर्ताओं से बात करेगी।

ऐसे होगी मामले की जांच
जिला महासचिव नफीस अहमद ने बताया कि जांच दल पूर्वाह्न 11 बजे जिला पार्टी कार्यालय पहुंचेगा। यहां कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से वार्ता करने के बाद दोपहर एक बजे घटनास्थल का दौरा करेगा। इसके बाद लच्छू ब्रह्म बाबा मंदिर चहनियां में अपराह्न 2ः30 बजे पत्रकार वार्ता होगी तत्पश्चात टीम बलिया के लिए प्रस्थान कर जाएगी।

ये हैं सात सदस्यीय दल के सदस्य
पूर्व सीएम अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने जो सात सदस्यीय टीम गठित की है उसमें नेता प्रतिपक्ष विधान सभा नरेश उत्तम पटेल, पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सिंह, विधायक जंगीपुर गाजीपुर वीरेंद्र यादव, जिलाध्यक्ष चंदौली सत्यनारायण राजभर, पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटेल और सदस्य विधान परिषद आशुतोष सिन्हा शामिल हैं।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!