क्राइमचंदौली

Chandauli News : इनकी रणनीति के आगे फेल हो गई तस्करों की तरकीब, तस्करी पर प्रभावी कार्रवाई करने वाले दो उपनिरीक्षकों को एसपी ने दिया प्रशस्ति पत्र

चंदौली। तस्करी पर प्रभावी अंकुश लगाने वाले दो उपनिरीक्षकों को एसपी डा. अनिल कुमार ने सम्मानित किया। उन्होंने उपनिरीक्षक हरेंद्र यादव व नवीन चौकी प्रभारी राघवेंद्र सिंह को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। दोनों ने काफी मात्रा में गांजा बरामद करने के साथ ही तस्करों को दबोचने का काम किया।

कोतवाली चन्दौली के उपनिरीक्षक हरेन्द्र यादव ने 14 जनवरी को कोतवाली पुलिस के साथ शंकर मोड से 24 किलो 935 ग्राम गांजा बरामद करते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार किया। इस पर एसपी के साथ ही एएसपी विनय कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक सदर, क्षेत्राधिकारी सदर राजेश राय ने उन्हें प्रशस्ति पत्र दिया। इसी प्रकार 22 दिसंबर को शारदा हास्पिटल चन्दौली के पास घेराबन्दी करके 4 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया था। अभियुक्तों के कब्जे से एक कन्टेनर से 5152 शीशी (1900.35ली.) अंग्रेजी शराब व एक नेक्सान कार बरामद हुई। इसके लिए चौकी प्रभारी नवीन मंडी राघवेंद्र सिंह को प्रशस्ति पत्र मिला। एसपी ने मातहतों के कार्यों की सराहना की। साथ ही इसी तरह काम करने के लिए प्रेरित किया।

 

Back to top button
error: Content is protected !!