fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

सैयदराजा में बोले रामअचल राजभर कानून हाथ में मत लो, तीन महीने बाद सजा मिलेगी, ईंट का जवाब पत्थर से देंगे

चंदौली। पूर्व कैबिनेट मंत्री व कद्दावर नेता रामअचल राजभर ने रविवार को सैयदराजा में सामाजिक भाईचारा रैली को संबोधित किया। भाजपा की नीतियों पर प्रहार करने के साथ कार्यकर्ताओं से कहा कि सब याद रखो तीन महीने बाद सपा की सरकार बनने पर सबका हिसाब होगा। सपाइयों पर मुकदमा दर्ज करने वाले पुलिसकर्मियों को भ्री सजा मिलेगी। कहा कि आज वह दौर नहीं जब तीर-तलवार के बल पर सत्ता हासिल की जाए। सत्ता में परिवर्तन के लिए अब हथियार नहीं, बल्कि बाबा साहब डा. भीमराव अम्बेडकर द्वारा संविधान में दिए हुए मतदान के अधिकार का सही इस्तेमाल करने की जरूरत है।

रामअचल राजभर ने विभिन्न दलों से सपा में शामिल हुए 150 से अधिक लोगों का स्वागत किया। कहा कि भाजपा सरकार नौकरी, शिक्षा, सुरक्षा व भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पूरी तरह से विफल रही है। योगी सरकार मंच से मजबूत कानून व्यवस्था का दंभ भरती है और प्रदेश का कोई भी ऐसा जिला नहीं, जहां बेटियों की साथ खिलवाड़ न हुआ हो। यह सरकार जब से सत्ता में आयी है भर्ती परीक्षाओं के पेपर एक के बाद एक लीक हो रहे हैं। पढ़े-लिखे नौजवानों से नौकरी के अवसर छिने जा रहे हैं। कहा कि यह ऐसी सरकार है जिसने मां गंगा के सफाई के नाम पर बड़ा भ्रष्टाचार व घोटाला करने का काम किया है। चुनाव अब बेहद करीब है और परिवर्तन की इस बेला में किसी भी तरह के धोखे, भ्रम, पाखण्ड व अंधविश्वास के चक्कर में ना आएं। भाजपा देश की सबसे बड़ी झूठ की फैक्ट्री है। भाजपा के नेता न केवल खुद सीना चौड़ा करके झूठ बोलते हैं, बल्कि यहां कार्यकर्ताओं को झूठ बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है। कहा कि सरकार ने एक साजिश के तहत नौजवानों को शिक्षा से दूर करने का काम किया है, ताकि वे पढ़-लिखकर सरकार से सवाल ना करें और ना ही नौकरी के लिए आवाज बुलंद हो।

पूर्व विधायक मनोज डब्लू बोले चारों सीटें जीतेगी सपा
सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू ने मंच पर बैठे पूर्व मंत्री रामअचल राजभर को आश्वस्त किया कि सपा प्रत्याशी चंदौली की चारों सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। कहा कि जनता के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य, नौकरी जैसी सुविधाओं की सोच ही हमारा उद्देश्य है। पम्प कैनाल, पावर हाउस, मेडिकल कालेज, डिग्री कालेज व सेना भर्ती जैसी उपलब्धियां केवल समाजवादी सरकार में ही जनता को समर्पित होंगी। भाजपा के लोग दूसरों के काम पर केवल अपना रंग चढ़ाना जानते हैैं। इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य महंगू राम समेत 150 से अधिक लोगों ने सपा की सदस्यता ली। इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य मीना सिंह, पूर्व विधायक जितेंद्र कुमार, बबलू राजभर, अंजनी सिंह, रामदुलार कन्नौजिया, संतोष उपाध्याय आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता रामजनम यादव व संचालन नन्द कुमार राय ने किया।

Back to top button
error: Content is protected !!